Current time: 10-18-2018, 02:20 PM Hello There, Guest! (LoginRegister)

Post Thread Post Reply
Thread Rating:
  • 0 Votes - 0 Average
Pariwaar ka Pyaar
01-23-2012, 08:09 AM
RE: Pariwaar ka Pyaar
Mohit was sitting in the next to Bhavana at the backseat of the car while Ravi sat next to the driver, his eyes and mind both focussed on the backseat...

Bhavana was looking hot as hell, her milky white skin was shining ..and was revealing enough to make cocks hard and Ravi was no different.... his cock was already hard as rod, he could not keep his eyes off Bhavana's massive mammaries which made him glance back every now and then ....Both of them kept exchanging looks...smiling ...

Mohit was in different frame of mind to notice the meaning of the smiles....

"Saare patte barabar fit baith rahe hai ... Mohit you are a genius" Mohit thought...man hi mann muskurata huwa

The party was a grand affair, Thomas was known for his parties and this was no different ...The party was arranged in a big hall of the 5star hotel... well enough to accomodate 1000 people, the hall was large and was well decorated and well lit... there was a small stage especially built for an occassion ...it was all covered
around with flowers of different colors....A large bar stood at the corner just next to the dance floor... to take care of the ladies and gentlemen... All in all a perfect occasion for the introduction of Thomas's daughter Natasha ....

When the trio entered the hall... the hall was almost full ... waiters roaming all around the hall carrying drinks ... some enthusiastics chicks had already started shaking their booties at the dancefloor without the music though.. the music was yet to begin ... Thomas was wearing a black designer suit and was busy talking with most of the people like a capable host ...

"Hey Thomas.." Mohit ne Thomas ko dekhte huwe kaha...

"Hey Mohit... " Thomas ne Mohit ki taraf smile karte huwe kaha ... fir uski aakhen thodi der khuli ki khuli reh gayi... Bhavana's cleavage ...

"Hi Thomas.." BHavana ne thomas ko apne boobs ki taraf dekhte huwe pakad liya tha.... she was happy ...she was creating waves once again ... Thomas smiled again ...

"Hi sweet heart .." Thomas ne Bhavana ke gaalon ko dono taraf se kiss karte huwe kaha ....

"Hello young man ... " Thomas ne Ravi ke kandhon haath rakhte huwe kaha ...

Ravi smiled ... Smiles all around ...

"Are we late?" Ravi asked ...

"Nope not at all ... the night is young and the party has just begun..." Thomas said ... his eyes again moving back to the object of his affection ... Bhavana's clevage ...Thomas such mein tharki no 1 tha ... kahi bhi boobs ya chut dikh jaye to uski aankhen udhar se hath ti hi nahi thi...

"Where is Natasha?" Mohit ne pucha ...

"She will be here very soon" Thomas smiled ...Mohit also smiled... his plan was working to perfecttion ...

"You guys enjoy ... I will be back very soon... Mohit can you come with me ... I want you to meet someone .."

Thomas said as he moved on to greet some a bunch of people who had just arrived .. Mohit followed him ..

"What a boring party ..." Bhavana sighed and said ...

"Not that much ..." Ravi ne kuch chikni angrej ladkiyon ki taraf dekhte huwe kaha ...

"Ravi ... tum bhi na ..." Bhavana hit Ravi on his hand ...

"Aooo.. Mom that hurts ..." Bhavana just smiled .. Ravi smiled tooo ...

Party moved on ... lots of greetings exchanged ... drinks ...phone numbers as well... After some time ...

"Excuse ladies and gentlemen ... May I have your attention please.." Thomas was on the stage ... with a mic...

"Let me introduce to you my beautiful daughter and the reason for this party ... Natasha ....She just completed her MBA from US and she will be joining my company as a executive manager... Here she comes..."

Alll eyes were glued towards a door next to the stage.... a spotlight just turned towards the door which opened ... A beautiful figure walked towards the stage.. .. claps all around .... Ravi ka munh khula ka khula hi reh gaya ...

Mohit was feeling happy .... very very happy ....

Natasha was looking absolutely stunning... she was wearing a black backless gown which had long cuts near both the thighs exposing her white silky smooth skin ... she had dark red lipsticks appplied to her beautiful lips ... and black mascarra over her blue eyes.....she had a beautiful hairstyle to match her attire ... she was the showstopper for the day and indeed the very reason of the party ....

Thomas ne Natasha ki kamar mein haath daal diya ....

"Bloody bastard .." Natasha ne socha .... Thomas ka touch woh pehchan gayi thi ... Tharki Thomas kabhi nahi

sudhrega ... Natasha ne Thomas ka haath apni kamar se door kiya ... aur uski taraf dekha... Thomas smiled

sheepishly ...

Many people gathered around her ... Thomas was introducing Natasha with everyone ...

Party continued ....

Finally Thomas and Natasha came to Mehtas...

"Mohit ... meet Natasha ...Natasha meet Mohit my... sorry our business partner ...." Mohit smiled as he kissed

Natasha on her cheeks ... Natasha smiled ..her eyes glowing ...

"let me introduce you to my family... She is my wife Bhavana ..." Kisses echanged between Bhavana and

Natasha ...

"and my son Ravi.." Ravi was awestruck ...

"Hi.." Natasha gave a beuatiful smile and said ... Ravi was floored ...

"Hello.." Ravi ke munh se finally baat nikali ... Natasha was checking him out ...and so was Ravi ... Mohit smiled

part 2 of his plan was sucessfull... teer nishane par baitha tha ...

"Hey guys will you excuse us ... lot of intros remianing ..." Thomas and Natasha moved on ... while going

Natasha glanced at Ravi ...who was standing there like a man possessed... she just smiled .... Ravi was

floored again ...

"Nice girl na .." Mohit said ..

"Thik hai ... " BHavana was feeling jealous as she had noticed her handsome son was getting attracted to

Natasha ...

"What do you think Ravi?" No answer ...

"Ravi..." Mohit ne fir se pucha ...

"Beautiful .." Ravi said unknowlingly ... Mohit started laughing ... Ravi joined in too .. Bhavana just smiled ... the

her piece of attention was taken away by someone ... she did not like that ...no one would ... party was in full

mood now ........ Ravi saw Natasha a couple of times more that night ...something made him think .. that he

knew her .... he had met her somewhere ....he could not recollect ... a beautiful girl is hard to forget ...Ravi's

mind was lost completely .... Party continued the whole night .... it was early hours when Mohit and company

left for their hotel ....

"I have seen her before... kaha... comoen ... yaad kyun nahi aa raha hai ...." Ravi kept thinking as he sneaked into his bed ... and soon in his dreams...

It was almost afternoon when Ravi got up ... again knock on the door ... Room Service ...

"Not again..." The waiter brought a bouquet of red roses and kept it next to Ravi's bed ... Ravi smiled ...A chit was attached with the bouquet....

How was yesterday's party hunk .... did you miss me ... btw today is the big day ... Butterfly

Ravi immediately got up from his bed .... his sleep all gone ... yesterday's events ran in front of his eyes ...

"Shit how could I forget ...." Ravi was up and immediately rushed to the bathroom to get ready ... his cock jumping in joy ....

"She looks like a decent girl .." Mohit said as he ate his lunch ... Bhavana was sitting in front of him...

"Hmmm"

"Well educated, smart ... beautiful" Mohit smiled ... Bhavana smiled tooo

"Thomas mentioned that she is his sucessor ... uski ek lauti beti hai ... add another adjective ..."

"Rich " Bhavana khana khate huwe boli ...

"Exactly ... Thomas ka business hamare business itna bada hai .. 400-500 crores may be ... Lucky girl.." Mohit was executing his plan very welll... man hi mann muskura raha tha .... Bhavana was listening to him very seriously as well....

"Hey BTW Priya had called up .... "

"What did she say .." Bhavana asked

"She said that she will take a couple of more months for her meditation therapy ..."

"What.. is that?" Bhavana asked ..she looked confused..

"How do I know? She is safe that is enough for me .." Mohit said and he started to chew on his lunch...

"And BTW we have another party tonite ... and you have to come ...."

"Mohit please... I get bored ..."

"Ohhh comeon darling we will be back in 3-4 hours ... please please ... its a couple's dinner and I would look a fool alone ..." Mohit smiled and said ... BHavana smiled tooo....

With every passing minute Ravi was getting restless ... it was already 8 pm and he sat in the lounge sipping on some drinks ...looking at his watch and every passing waiter ... in anitcipation of a message ...

9 PM ... nothing was happening ... no one approached Ravi .... he was getting disappointed with paassing time ..

Beep Beep... Ravi's mobile beeped ...

"SMS" He thought .."Private Number"

Room no 4406

Ravi immediately got up and headed towards the lifts ... his heart was beating faster as the lift moved towards the intended floor...by the time he reached the door of the room some one could have easily heard his heart beats ...from a distance .....

Ravi turned the knob .... and pushed the door ... it was not locked .... Ravi got into the room and closed the door ... the room was dimly lit ... a satin black bedsheet covered the large double bed ... a tiger mask was placed on the bed ... next to the bed on a chair ...sat a girl ..her face covered with the bunny mask ... she was wearing a red hot lingerie .... steamy laced red bra and panties and laced flowery red short dress covering her body and exposing her smooth milky thighs ....

"This can't be true..." Ravi thought as he pinched himself ...

"Aaaooo.." Ravi cried ... He could hear the girl in the mask giggling .... it was indeed happening ... history was about to repeat ... the banging room ...the tiger and bunny masks.... she is the one ....

His heart beating more fast now ... the girl whom he wanted to meet from ages was finally before him ..the butterfly girl was finally here...he could not belive his luck .... he stood there motionless ...

Find all posts by this user
Quote this message in a reply
01-23-2012, 08:09 AM
"What happened tigerr..?" The girl said ... bringing Ravi back to his senses ... he was too excited ... all was happening all over again ...

"So wanna play the same game ?" The girl opened the knot of her flowery dress ... revealing her amazing assets which were covered by a red nettted bra and lacy panties ....

Ravi just nodded ... his cock was jumping with joy ...

"But ..."

"Ifs and Butts after this ..." Ladki Ravi ki baat ko bich mein kaat te huwe boli ... She got from the chair... aur bed par ghodi ban kar apni gaand uthakar baith gayi ... with her panties

on... What a scene ...

"Wow..." Ravi ki aankhon ke saamne wahi new year wali raat ka scene daud gaya ... he immediately dropped his pants and removed his undies... his cock was hard as rock and it

was throbbing ...

The girl looked back ... the snake was wiggling right before her ...

"Hmmm... I missed it soo much ...." The girl licked her lips ... her pussy was already dripping wet ... within minutes the big fat cucumber would be between her legs ....

Ravi jaldi se bed ke upar chadd gaya ... Uski gori gori gulaabi gaand aur dark brown chut dekhkar Ravi ke munh se paani tapakne laga ... usne uski gaand par haath rakha ... dono ke

shareeer mein current daud gaya ...

"Wear your mask tiger ...I want it to be exactly same like that day ...." The girl said softly ... usne apni gaand upar kar li.... uske dono chedd ab Ravi ke lund ke nishane par the ...

Ravi ne jaldi se mask pehen liya aur bed par chadd gaya .... Usne ladki ki gaand par haath fera fir apni ungli uski chut ke chedd par rakh ke dheere se andar daal di ... uski ungli geei

chut mein sattt se andar chali gayi ..

"Hmmm....... " ladki ke munh se awaaj nikali ...

"You are so wet baby ..." Ravi ne haste huwe kaha ... his cock was now throbbing like the pendulum in a clock ...

"What are you waiting for tiger..." The girl was getting restless .....so was her pussy.... which was dripping wet now ....

Ravi smiled .... sex ke liye ladki ko tadapta dekh sab ko achha lagta hai ... Ravi was no different .... Woh ghutno ko bal bed par baith gaya ... fir usne apna lund uski chut par rakh diya..

dheere se dhakka diya ... uske lund ka mota supada uski chut ki deewaron ko ghista huwa dheere se andar dhass gaya ...

"Ahhhhhhhhhhhhhhhhh............aaaaaaaaaa......." Ladki ne bedsheet ko dono haathon se jor se pakad liya ... Ravi ke lund ke mote lund ko samaaane ke liye uski chut fail rahi thi ... uske

lund ka motapan use mehsoos ho raha tha ... dheere dheere uska lund andar sarakne laga tha ... chut ka geelapan lubricant ki tarah kaam kar raha tha ... makhaan mein churi ki tarah

pura lund andar dhass gaya ....

"ohhhhhhhhhhh..... " The girl moaned ... her hands holding the bed ... trying to bear the pain and the pleasure of the big black buck in her pussy ...

Ravi started moving his ass ..... and slowly started fucking the girl ...

"Ahhhhh... ahhhhh....ohhhh.... yeahhhh..." the girl was moaning now .... she was enjoying being fucked...

Ravi ne dono haath ladki ki gand ke upar rakhe aur fir uski kamar ko pakad liya aur fir dheere dheere speed badhayi .... uska lund har shot ke saath gotiyon tak uski chut mein ghusne

laga ... chut kaafi paani choddd rahi thi ... jis se Ravi ko chodne mein aaasani ho rahi thi ....

"Ohhhh ... i have waited for so many days for this....." Ravi said ...

"ahhh....ahhhh... maine ...bhiii....aaaa yeahhh.... choddd muzhe mere rajaa.... fuckk meee ...." Girl was moaning louder now ....

Har shot ke saath Ravi ki speed increase ho rahi thi ... woh puri taaqat ke saath use chod ne laga .... paagal kutte ki tarah woh use kutiya ki tarah chod raha tha ...

"Ahhhh.... chodddd muzheee.... saaaleee .... aur jor jor seee .... maaar merti chuttt.... "

"Haaa... chodunga saali .. bahut intejaaar karwaya tuneee.... teri chut waisi hi hai ...abhi tak ... geeli aur chikni...." Ravi haanfte huwe bola ... uska badan paseene se tarr hone laga

tha... usne ladki ki gori gaand par jor se chaata marna chalu kiya ....

"ahhhhhhhhh... bhadweee... haath nahi lund chala a....." ladki dard se chillayi ...

Ravi ne aur 2-3 chaate gaand par jad diye ... uski gori gori gaand lal lal ho gayi .....

"Ahhhh harami... chodd raha hai ... ki marra raha hai .... saale... chod muzhe .... choddd ..... fuckk me you bastard .... kya huwa gand mein itna hi dum hai kya ...." ladki gaaliyan dete

huwe boli ... Ravi ne ladki ki kamar ko kass ke pakad liya ... aur puri taqat se shottss marne laga .... uska lund sapa sap ladki ki chut par humla karne laga .... uski gotiyan danadan

uski chut par prahaar karne lagi thi ... double shots ki wajah se ladki ki chut ne bahut saara paani choddd diya .... jo ab Ravi ke lund ke saaath andar bahar ho raha tha....

"Ahhhh .... tere is lunddd ne muzhee paagal kar diya haai... keeep fuckkkinggg babyyy.... harder fasterrrr...." the girl was shouting ... she was leaking buckets already...

"So what do you thing Sir, we are here from last so many days ... but no clue ... should we go back home ..." Chang ke assistant ne pucha ... Kwatahuwa mein kaii saare trips woh laga

chuke the ... but no luck Priya ka akhi bhi kuch bhi namonishan nahi tha ...

"She was leaving no clues behind ..." Chang ne haathon par haath marte huwe kahan ...

"Smart girl ..."

"Very smart ... "

"If she is going places on her own why are we going places to search for her ..." Assistant ne genuine doubt pucha ...

"Thats what we have to find ... Is she doing this on her own or someone has kidnapped her ..." Chang ka tej dimaag abhi bhi use shaant baithne nahi de raha tha ...something in his

brain told him that thngs were not that straight forward ...

"But there is no demand for any ransom money?"

"Yess I know ... that is what is troubling me ... if Priya is not kidnapped why is she hiding from us ... why doesn't she just come forward and the case is closed..."

Inspector ki baaton ko uske phone ki awwaj ne kaat diya .... his phone was ringing ... some unknown number ...

"Is this Inspector Chang?" Dusri taraf se ek awwaj ne pucha ...

"Who is this?"

"That is not important ... what I would be speaking is important .... Listen to me carefully... I have some important information about the Mehtas..."

"Ok go ahead.."

"You are missing a important clue Inspector ... Do you know what happened to Mohit's assistant Miss Monica?" The voice on other side said calmly ..

"What does she have to do with this case?" Chang ne pucha ...

"Finding that out is your job not mine ....." Dusri taraf se phone cut gaya ...

"What happened sir .. who was it?" Assistant ne Chang ke badle huwe expressions ko dekhte huwe pucha ...

"A friend... Listen to me I have a new assignment for you ..." Chang was already working on his new clue ....

Ravi paagal saand ki tarah ladki ko chodd raha tha ... usne pura dumm laga diya tha ... ladki 2 baar zhaddd chuki thi... fir bhi uski khujli nahi mit rahi thi....

"Ahhhhhhhhhh.......... thattts it .... keeeepppppp fuckkkinggggggggg.... don''ttt stoppppppppppppppp..........ohhhhhhhhhhhh yesssssssssssss........" girl was shouting

Bed was squeaking like hell .... pure rooom mein aaa oooo ki awwajein goonj rahi thi ....

"ohhhhhhhh babbbbbbbbyyyyyyyyy hereeee i cummmmmmmmmmmmmm........." Ravi ke lund ne jawaaab de diya ....

"Cummmmm in meeeee ....."

"Ohhhh yeaahhhh yeahhhh .... " Ravi ne apna lund uski chut mein daba kar rakh diya ....uske lund se virya ka toofan utha ... aur ladki ki chut ko bharne laga .... 1-2-3 -4 spurts par spurts Ravi ka lund uchak uchak kar zhad raha tha ... garam garam safed paani ladki ki chut mein bhar gaya tha ... Ravi ne apna sar ladki ki pith par rakh diya tha ...

After 5th spurt his cock became lame and popped out of her pussy ...

"Ahhhhhhhhhhhhhhhh..." Ravi was completely exhausted ... he just crashed into the bed next to the girl ... both of them sweating heavily in the AC room ...

Ravi ne apna mask nikal diya .... uske chehre par ajeeb se khushi thi ... uska bade dino ka sapna aaj pura jo huwa tha ...kuch hi pal mein butterfly girl ka chehra uski aakhon ke saamne hone wala tha ....

"I kept my promise ..." Ladki ne hast huwe kaha...

"And I made you happy... didn't I?" Ravi ne haste huwe pucha ....

"Yes sweety ... you fucked the hell out of me .... after so many days.... i was dying to have your cock ... aaj mein bahut khush hoon..."

Ravi ne mauke ka fayda uthakar Ladki ke chehre se mask hatha diya ...uski aakhen fati ki fati reh gayi ....

"Tummm.." Ravi chaunkar bed ka baith gaya... ladki hass rahi thi ...

"This cannot be true ..." Ravi could not belive what he was seeing .... one of the most beautiful face was in front of him ... neeli neeli aankhen... reshmi baal ... mote rasile hoth ... everything was so perfect.. about her ...

"Didn't you like my face ?" Girl asked stll smiling ... wicked one .. this time ...

"Natasha .... you are the butterfly girl?" Ravi exclaimed ... his brain had stopped working .... his mind was completely blank....

Natasha was sitting in front of him ... naked ... and smiling .... the bunny mask laid next to her ... her amazing assets at display for Ravi's eyes....

Kya natasha such mein butterfly girl hai? ... Chang ko kisne phone kiya tha?... the game is getting interesting now.... stay tuned ...
01-23-2012, 08:10 AM
Natasha ke mote mote boobs,brown nipples aur gora gora badan pure paseene se tarr ho gaye the ... Ravi uthkar baitha tha ... his ears could not beleive what he had just heard ... lekin uski aankhen Natasha ki sundar body ko dekhehi ja rahi thi ... he was admiring the beauty of the babe he had just fucked...

Natasha got up from the bed ... woh puri nangi thi ... uski thuki huyi moti gaand har kadam ke saath hil rahi thi ... Ravi ka lund fir se

kadak hone laga tha ... uski lachili kamar ke upar butterfly ka wahi tatooo bana huwa tha ... Ravi ki aankhen us tatoo par gadi huwi

thi ...

"What the fuck.... " Ravi exclaimed

"Kyun yeh wahi hai na ..." Natasha ne piche mudkar dekha aur haste huwe boli, fir usne ne beer ke 2 cans open kiye aur fir se bed

par aaken baith gayi ... her sexy boobs were now right in front of his eyes ...

"Tatooo to wahi hain.. ...but ..."

"But what sweet heart...." Natasha ne Ravi ki gotiyan tatolte huwe kaha ... Ravi ka lund fir se semi hard ho gaya tha ... Natashane

apne lips lick kiye ...

"Tum to US mein MBA kar rahi thi na ...."

"Haan so what ... I had flown to India for the party ... that night ..." Natasha ne haste huwe kaha ....

"Hmmm ... but still..."

"Ohh comeon darling .... don't you recognise my pussy ... baby ..." Natasha ne daaton se hothon ko kaatte huwe kaha ....

"Oh yeahh ...." Ravi ne Natasha ke hothon par apne hoth rakh diye aur fir dono ek dusre ko kiss karne lage ... passionately ...

"Mmmmmmmmm..." Natasha smiled ..

"I missed you so much baby...." Natasha ne Ravi ki muscular chest par haath ferte huwe kaha ... Ravi ke haath bhi Natasha ke

nipples ke saath khel rahe the ... her head now on his chest ...

"Did you miss me baby..." Natasha ne pucha...

"Hmm..." Ravi was still thinking ...his heart was still not beleiveing that Natasha was the butterfly girl....

"I missed this so much ..." Natasha ne Ravi ke lund ko hilate huwe kaha ....

"Its getting hard again .." Natasha ne Ravi ke lund ki kathorta ko haathon se mehsoos karte huwe kaha ... uski chut mein

sarsarahat hone lagi thi ...

"Can you get me another one ...." Ravi ne apni khaali can ko dikhakar Natasha se kaha ...

"Yes sweet heart .... " Natasha jumped from the bed, she was too excited ... use Ravi ka mota lund apni chut mein jald se jald

chahiye tha ... she quickly opened the door of the fridge and opened a can...

"Hang on baby .. I think I have one last thing to say ..." Ravi haste huwe bola ...

"Now what.." Natasha haste huwe boli ... her heart beating faster this time ...

"You are not the butterfly girl ..."

"What.."

"Yes ... tumhari height jyada hai ... butterfly girl was shorter than you ... plus one more thing ...uski peet par kala birth mark tha ..."

Ravi said .... his heart was right ...

"Ohh comeon baby ... " Natasha sat on the bed and said, she tried to put hadn on Ravi's cheeks ... Ravi ne uska haath zhatak diya

"You are going to tell me ... or I am leaving ..." Ravi bed se utar gaya ...

"Stop ... " Natasha ne Ravi ka haath pakad liya ....

"Ohh comeon Natasha I want to know the truth ... who are you and how do you know about the butterfly girl ..." Ravi's voice was

stern this time ...

"I am the butterfly girl trust me ..." Natasha said ...

"Fuck off ...am leaving .." Ravi gusse se bola ... he started weraing his shirt ...

"What else should I tell you baby ... trust me ... pleasse..." Natasha pleaded ... Ravi pushed Natasha on the bed ...

"Hell with you ... am leaving ..."

"Ruko ... Bhaiyaa..." Natasha shouted ...

"Whttt ... did you just say ..." Ravi could not beleive his ears ... he just stared at Natasha ...

"Bro ... you are so smart ... last time bhi tumne pehchaan liya tha ... aur iss time bhi ... I am not the butterfly girl ... but this time you

did not recognise me ... Its me Priya ..." Natasha haste huwe boli ....

Ravi ke pairon ke niche ki zameen khisak gayi thi ... usko us raat dusra shock laga tha ... woh bhi 440 vol ke current wala ....

Next day morning ...Mohit's car stopped at the morgue ....

"Hi..." Inspector Chang ne Mohit ko greet karte huwe kaha ...

"Hello inspector ..." Mohit smiled reluctantly and said ... he glanced his watch ... 10 am ..

"I am sorry for the short notice ... Can we .." Chang said ...

Mohit ko subah Chang ka phone aya tha ... usne Mohit ko morgue bulaya tha ek dead body ka shinaqt karane ke liye ...

Morgue ka room kaafi thanda tha ... pure room mein chote chote metal ke compartments the ... har body ke liye ek ...

Chang ne ek compartment khola ... and pulled it out ... hawa ek thanda zhoka uda ... compartment ke andar ek laash thi .. ladki ki

laash ...

Mohit ne dead body ki taraf dekha .... uska chehra puri tarah se kharab ho gaya tha .... but Mohit was still able to recognise it ..

"Do you know her ?" Chang ne pucha ...

"Nope ... I don't know her ... who is she ..." Mohit ne kaha ...

"Ok no issue ...I thought you would know her .... Anyways sorry for the trouble ..." Chang ne compartment ko fir se uski jagah par

dhakel diya..

"Thanks for coming.." Chang said ... lekin Mohit ne uski baat suni hi nahi ... uska dimaag abhi us dead body ko dekh kar chakra

raha tha ...

"How the hell did this happen..." Mohit kept thinking as he sat in the car ...

"Helllo sweet heart ..... dono panchi jaal mein fans gaye ... you are awesome .." Natasha was speaking on the phone ...

"Hahaha..." The person on the other side was laughing.. strong muscular male ... Natashaa joined him ... both of them started laughing....

On the other side Ravi was deep in his sleep ... Natasha had drained his cock 2 times more before she left... Ravi tooo had trodded back to his room ... his brain fucked out tooo .... Natasha was Priya ... rather Priya was Natasha ...how the fuck did this happen... he was still thinking ... now this time in his dreams ...
01-23-2012, 08:10 AM
"Where are you Monica?" Mohit bol raha tha ... He was back from the morgue and now he was looking very tensed ...

"In my hotel sweet heart" Natasha haste huwe boli ...

"I want to meet you in 1 hour at same place .." Mohit said looking at his watch ...

"Any problem darling?" Natasha ne pucha

"Shut the fuck up and do what I am saying .. move your ass and meet me ... you have 59 mins now..." Mohit chidte huwe bola ...

"Ok" Natasha hung up the phone ...

"Pata nahi kya huwa ... did he come to know about ... nahii... not possible ... something must be wrong..." Natasha was thinking as she started to get ready to meet Mohit ...

Ravi was up now ... his mind completely lost with what he had heard in the night ... he had just fucked the hell out of his sister .. atleast aisa us ladki ne use bataya tha .... Natasha ne

Priya ke baare mein jo jo baatien batayi thi...woh saari sach thi ... Priya ki tarah gaand utha utha kar chuda thi ... uske gand aur boobs ka size bhi Priya se match kar raha tha ...

"Priya paagal ho gayi hai ...why the fuck did she get plastic surgery done... aur woh Thom uncle ki beti kaise ban gayi ... mann ... what the fuck is happening ... " Ravi's cock started to

get hard ... as he remembered yesterday night's events ....

"Whatttaa a hottt body she has man ... she has got style ...to fuck and get fucked ... what a juicy pussy.. hmmm" Ravi smiled as he sat on the bed ...

His mobile started to ring ...

"Mommm.." Ravi thought as he picked up the phone ...

"Hello sweety pie ... Good morning ...."

"Morning momm.." Ravi haste huwe bola ... one hot bitch replaces another he thought as he smiled ...

"Still sleeping? get up my koochie poochie .." Bhavana said

"Mom you look too be in very naughty mood today ... dad ne kal raat ko..." Ravi haste huwe bola..

"Nope honey ... nothing ...as usual he was drunk in the party ... I missed you so much ... yesterday night... I wish you were here ..." Bhavana ne dress ke upar se apni chut par haath

ferte huwe kaha ...

"Yeahh... I missed you tooo.." Ravi smiled .. raat ko Priya/Natasha ki ghamasan chudai kar raha tha .. Bhavana hoti to 3some ho jata ... Ravi thought ... and smiled once again...

"Really .. and how is my junior .." Bhavana was getting naughtier...

"Bahut jyada hard hai...... waiting for your juicy pussy..." Ravi besharmi se bola .....

"Hmmmm.." Bhavana felt wetness in her pussy ... chut geeli ho rahi thi .. loha garam hone laga tha ... sirf ek mote hathode ki jaroorat thi ... udhar hathoda bhi ready tha ....

"To main aa jaooo..." Bhavana ne pucha

"Dad?"

"Woh to subah hi nikal gaya ... he had some call from Inspector Chang ... uske baad uski din bhar kayi saari meetings thi ... You know him ... busy man..."

"Hmmm... so ..."

"So what... good for us ..." Bhavana haste huwe boli ...

"Mom ... you are one hot bitch ... do you know that?" Ravi Bhavana ki chudakkad haalat se kaafi waakif tha .. isiliye besharmi se Bhavana ki taarif kara raha tha ...

"And you are my hott fuckingg pup.." Kuttiya aur uska pilla dono chudai ke liye kahi bhi kabhi bhi ready ho jate the ... today was no different...

"After the lunch ... let hit the beach and then ..." Ravi said ...

"And then ... what.." Bhavana ne natkhat andaj se pucha ...

"I will fuck the hell out of you ..." Ravi puri besharmi se haste huwe bola...

"Hmmm.. I am already wettt honey .. can't wait anymore ... lets meet for lunch in 1 hour ..." Bhavana hung up the phone ... chut paani se puri geeli ho gayi thi ...

"What the hell is happening ... morgue mein Monica ki body ... I mean wahi badan .. wahi sab kuch .... lekin yeh Natasha khud ko Monica bata rahi hai ... Agar woh Monica hai ..to woh

dead body kiski thi ... " Mohit ka sar chakra raha tha ...

"Hello darling ..." Natasha ne room mein andar dakhil hote huwe kaha ... She was wearing a jeans mini skirt and short top .. uska gora pet dikhayi de raha tha ... uski naabhi mein ek

ring thi... piercing .... usne apne baalon ko ghungrale kar diye the aur unk khula chod diya tha ... she had applied a blue shade to her eyes and dark maroon lipstick on her juicy lips ...

Mohit Natasha ko 2 min dekhta hi reh gaya ... she was looking sexier than ever....

Mohit ne Natasha ko apni taraf khinch liya ..Natasha ke boobs ko apni chaati se dabakar usne Natasha ke hothon ko kiss karna chalu kiya ... Natasha bhi Mohit ko kiss karne lagi

..usne apne dono haath Mohit ke baalon mein daal diye the .. aur unhe sehla rahi thi ... usne apni ek taang Mohit ki taangonse ragadna chal kar di thi... Mohit is upari hamle se hi leak

hone ki kagaar par tha .... Usne apne haathon se Natasha ki skirt mein daal diye aur fir uski panties mein daal kar uski chut mein ungli karne laga ...

"hmmmmmm..." Natasha ne apni chut mein huwe akraman se khush hote huwe kaha ...

"Hahaha.." Mohit laughed...

"Darling aaj subah subah ... itna naughty ... baat kya hai ..." Natasha ne natkhat andaj mein pucha ...

"I had some work..." Mohit abhi bhi Natasha ki sundar body ko ghooor raha tha ....

"Yes ... abhi 1 ghante pehle kitna gusse mein the ... aur abhi kya huwa .."

"Tumhe dekha aur sab kuch bhul gaya ..." Mohit haste huwe bola ... he was bowled over by Natasha's beauty once again ...

"Oh comeon... bolo na..." Natasha bed par baith gayi apni taangon ko fold karke... hiding the important part ... and creating more excitement ...

"I was wondering ... if you still remeber our plan.." Mohit Natasha ki taangon ki taraf dekhte huwe bola ...

"Yes sweet heart .." Natasha apne taangein kholte huwe boli .... Mohit smiled.... her white panties were visible now ...she was a bitch ...bloody bitch ... she knew how to make use of

her assests... and boy she did it so very well...

Mohit came and sat next to Natasha ... uski gori gori taangon par haath rakh diya ....

"good baby... I am depending on you ... don't let me down .... otherwise you know .... iska anjaam kya hoga ..." Mohit haste huwe bola ...

"I know it very well..." Natasha haste huwe boli ...

"by the way ... tumne Thomas ko kaise manage kiya .... plan to beti banane ka huwa tha ... usne tumhe director kaise bana diya ..." Mohit ne pucha ..

"I gave him a blowjob..." Natasha ne bluntly kaha ...

"Whatt..." Mohit was surprised

"I sucked him..." Natasha ne haste huwe kaha...

"Hahaha... you are amazing honey ... " Mohit ne Natasha ko gale lagate huwe kaha ...

"See i told you I can do anything for you ..." Natasha said in Mohit's ears ...

"I love you baby ..."

"Love you too honey ..."

Mohit ke saare patte fit baith rahe the ... he was happy as always ... Natasha was executing his plans very well... atleast he thought so ...

"So whats the next step..." Natasha ne pucha ...

"Tumhari shaadi ..." Mohit ne haste huwe kaha

"Whatt.."

"With Ravi..." Mohit smiled again..

"Great..." Natasha laughed ...

Mohit removed his shirt ....

"And whats this?" Natasha ne haste huwe pucha ...

"Suhagraat ki practise .." Mohit ne Natasha ko bed par lita diya aur uske upar chadd gaya .... his cock was hungry and leaking ... use apni hawas ki bhook mitani thi ... Natasha ne bhi

apni taangein khol di... aur skirt ko upar kar diya tha ... easy access ...you know ... I love mini skirts ... What about you?

Bhavana was relaxing on her chair at the beach .. she was wearing a white 2 piece swim suit, uske gaalein mein halke gulabi rang ki maala thi ... she was just havin some tan on her

super hot body... her big boobs attracting a lot of attention on the crowded beach ...

Ravi paani mein dubki laga ke paani ke bahar nikala, he was wearing a pair of shorts ... exposing his strong muscular body ... showoff sala...

Bhavana kept watching her handsome hunk all the way ... from the waters to the chair next to her ...

"Hi mom.." Ravi ne Bhavana ke gaalon ko kiss karte huwe kaha ... uski aakhen Bhavana ke mote mote boobs par gadhi huwi thi ... uski gori gori gadrayi huwi body dekhkar uska lund

tight ho gaya tha ... Bhavana was made to be fucked .... aur 2 piece mein to uski chut mein lund pelna banta tha bosss...

"You are getting in great shape these days mom.." Ravi Bhavana ke ghate huwe pet ke fats ko dekhte huwe bola, Bhavana was loosing weight ... not on her boobs though... her skin

was glowing and she looked much younger ... these days ..

"All because of you ... baby..." Bhavana haste huwe boli ..

"Me?"

"Yes ... the day you started loving me .... world has changed for me ... and by the way main tumhari nayi girlfriend jo hoon.... tumhe suit honi chahiye na ..." Bhavana haste huwe boli ...

"A fuckin hot one ..." Ravi whispered slowly... Both of them started laughing ... aankhon mein aakhen daalkar ... they both had a wierd chemistry which was going on ... a hot one for

sure though....

"Hey mom by the way do you know where Roma and Kamini aunty are these days ... not seen them from long time ..." Ravi sipped on his juice and asked

"woh Wahin hain.. jaha unhe hona chahiye ..." Bhavana said seriously

"Whattt?" Ravi was but confused with the answer ...

"India ... Ravi ... where else should they be ... they went back home ... their VISA got expired ..." Bhavana said, her eyes closed ...as she enjoyed the tann...

"But they never said anything to me ..."

"How do I know?" Bhavana said bluntly...

"Hmm tumhe kaise pata hoga... you are right ...may be I will cal them later ... tonite ..." Ravi smiled sheepishly and said ... Bhavana did not say anything... she just laid there ...her eyes

closed...

"Sir ... whose body that could be .." Assistant ne Chang se pucha ...

"How the hell do I knw" Chang frustrate hote huwe bola ... Morgue mein 2 nayi laashein aa gayi thi ... ek ladka aur ek ladki ki ... machliyon ne body ko khaane ki wajah se unki shakale

pechaan mein nahi aa rahi thi ...

"Who could they be?" Assistant ne fir se pucha .... Chang ne use gusse se dekha ... woh samaj gaya ki ... usne galat waqt par galat sawaal puch liya tha ....

Chang started to examine those bodies ..

"Hot chick... I must say ..." Assistant ladki ki sundar figure ko dekhte huwe bola ...Another glare...

"What the hell is this ..." Chang noticed the barbed wire tatoo on the arm of the man ...

"Hang on I have seen it somewhere ..." Chang said

"Where sir?" Assistant excite hokar puchne laga ...

Chang gave him the baddest stare he could give ... "Will you shut up Derek... Let me remember ... pleaseee... " Chang soch raha tha lekin uska dimag aaj uska saath nahi de raha tha

"By the way what does the post mortem report say ?" Chang asked after some time .... No answer ...

"I am asking you Derek...for GOD's sake please say something ..." Chang ne frusttrate hokar kaha

"Sir you only said to shut up..." Chang felt like jumping off the top floor of the building ... but suicide was crime ...

"Derek you can open your mouth ..." Chang khud ko control karte huwe bola ....

"They have been shot, both of them in the head ... Girl was shot from close range and the guy from a distance...no chance of survival... for both of them ...very well planned

assasinations ...or murders i would say ...."

"Good... any more details..." Chang finally smiled ...

"They are in this file Sir .." He handed Chang the file ... Chang's mind still engrossed in thoughts ... "I have seen this tattoo... where ..." Chang thought as his eyes rolled over the report
01-23-2012, 08:11 AM
Mohit had just emptied his load in Natasha'a boobs for the second time in the day ... after fucking her pussy ...

Natasha handed over him a glass of whisky .... and she sat next to him... Dono pure nange the... bed par baithe the ... Natasha ne apna sar Mohit ki jaanghon par rakh diya ..... Mohit whisky peeta peeta Natasha ke baalon aur peeth par haath fer raha tha ...

"Its matter of days ... baby .. and this empire would be mine again..." Mohit haste huwe bola ...

"Hmm.."

"Iska pura credit tumhe jata hai ... Mona darling .... you are a darling ..." Mohit was all excited ... uska 50% plan 100% sucessfulll huwa tha ... Monica ne Natasha bankar dhamakedaar entry ki thi...

"What next honey ... do you really want me to marrry Ravi?" Natasha ne Mohit ki gotiyaan tatolte huwe pucha ...

"Yes... but temporarily ... once you are married with him ... Ravi ko raste se hata denge ... and then all property would be mine ... I mean ours ..." Mohit haste huwe bola ...

"Hmm.."

"Uske liye tumhe Ravi ko apne jaal mein faasna hoga ... the way he was looking at you ... I don't think tumhe jyada time lagega.." Mohit smiled as he looked at Natasha hot body and said

"Leave that to me..." Natasha smiled ... "Woh to maine kaal raat hi uske sar par meri chut ka bhoot bitha diya hai ... " Natasha man hi mann soch rahi thi ..

"I know that sweet heart ... kisme majal hai jo itne sundar cheej ko naa kahe ...." Mohit smiled... Natasha smiled too...

"Will that be so simple?.. Killing and alll?" Natasha asked ... basic question though...

"Yes.."

"Public, Law chutiya nahi hai ... sab ko pata chal jayega ...ki yeh sab mera kiya dhara hain... main jail nahi jaana chahti..." Natasha uthkar baith gayi thi... what she was saying did make some sense ...

"Listen baby.... leave those things to me ... Ravi's death would be accident .... trust me ... I have the right people who will take care of the details... paiso se sab cheeje possible hain..."

Mohit sipped the whole whiskey with a gulp ...

"But he is your son...why do you want to do all these things?" Natasha asked ...

"Sautela beta ... woh mera asli beta hai hi nahi ... saala dusre ki aulaad hai... property meri hai ... I have given my life for this business... and I want it back..."

"What about Priya? Woh tumhari beti hai ya nahi ..."

"Nahh ... woh bhi sauteli ... kidhar maa chudaane gayi hai ...pata nahi ... saali raand ki beti uske jaise hi nikali... bloody Bhavana ...and her bloody children.." Mohit gusse se bola

Natasha did not say anything ...

"Pehle sab property to mere pass aa jaye .......fir main aur woh.... hum aish karenge ... you will rest in peace Mr. Mohit..." Natasha man hi mann soch rahi thi aur muskura rahi thi ....

uske man mein kayi saare plans daud rahe the...... woh Monica hai ya Priya ya koi aur ...yeh to sif wahi jaanti thi ... but yeh pakka hai ...ki she knew all details about both Priya and Monica .... and she had even more deadlier plans than Mohit ...thats sure ...

"Close the door baby ..." Bhavana ne Ravi se kaha ... Bhavana ne apni white panties pehle hi utaar di thi... aur woh apni white braa utar rahi thi ...

"Fuckk you .... " Ravi ki aankhen Bhavana ki sundarta ko nazaron mein samane ke koshish kar rahi thi ... Bhavana ka mota gadraya sundar badan dekhkar Ravi ke pant mein tambu

ho gaya tha ... he pulled his shorts away ...uska lund fadfadane laga tha... it was jumping with joy ....

Bhavana us mote tagde lund ko dekhkar apne lips lick karne lagi....

"Fuck your bitch in doggie style today ..." Bhavana full too besharmise Ravi se chudwane ki darkhast kar rahi thi ...

"Aooooooooooo" Ravi kutte ki tarah awwaaaj nikalne laga ... Bhavana started laughing ... Ravi joined in tooo...

Bhavana bed par kutte ki tarah charo pairo par baith gayi ... Ravi bed par chadd gaya ... Bhavana apni moti gaand aur chutad pehle hi uthakar baithi thi ... Ravi ne apna haath

BHavana ki moti gaand par fera ... fir ek ungli Bhavana ki chut mein daal di ... woh sat se andar sarak gayi ...chutt puri tarah se geeli thi ...aur garambhi...

Ravi ne apni ungli ko sungha fir ungli apne munh mein daali ...

"Hmmm ...mommm... your pussy juice ...its is so sweet..." Mohit haste huwe bola ...

"yeh tumare lund par aur meeta lagega... after sex I want to suck you ..." Bhavana sounded very naughty as she spoke ..

"Oh yeahhh.." Ravi haste huwe bola...

."For that you have to fuck me first ..." BHavana apni gaand hilate huwe boli ... geeli toh pehle se ho gayi thi... abhi woh restless ho rahi thi ....

Ravi ne Bhavana ki gaand par jor se chaata maara ...

"Aaaouch ... kya kar rahe hon" Bhavana chillayi ...

"Loha garam kar raha hoon.."

"Saale madarchod ... pehli meri chut chodd... yeh kab se garam hai..." Bhavana chilla kar boli ... Ravi ko Bhavana ki yahi besharmi pasand thi ...

Ravi ne apne lund se Bhavana ki chut ka nishana lagaya ... usne apana mota lund chut par rakh diya aur jor se dhakka diya ...

"Ahhhhhhhhhhhh.ahhhhhhhhhhhhhhhhh..." Bhavana apni chut mein mote lund ke ehsaas se karaha uthi ....

Ravi ka pura lund gotiyon tak andar dhass gaya ... Ravi ne apna sar Bhavana ki peeth par rakh diya and he started to kiss her ...

"Ahhhh...ahhhh... Ravi plss... don't tease me baby ... fuckk meee..." Bhavana boli ...

Ravi ne kamar ko zhatka dena chalu kiya ... har dhakke ke saath uska lund Bhavana ki chut mein andar bahar hone laga ...

"Ahhh...ahhh... ohhhh baby.....choodddoo muzhheee.... aa aise hi .... chodd muzhe mere madarchoddd Ravi ... keeep fuckingg ..." Bhavana was moaning ...

Ravi ki gotiyan Bhavana ki chut ko bahar se shots laga rahi thi aur lund andar se ... she was leaking buckets now ... Ravi paagaal kutte ki tarah apni kuttiya ki maar raha tha ...

"Ohhh mommmm... aahhh... you are soo wettt...."

"All beacuse of you,,,, tere mote lund ka asar hai ....aaaaa...aaaa..... ohhhh " Bhavana ne dono haathon se bedsheet ko pakad liya ... Ravi ke taaqatwar shots se uska pura badan hil raha tha ...

Ravi ne Bhavana ke mote mote doodh ko haathon se masalna chalu kiya ...

"Ahhhh ... Ohhhh Ravi... " Bhavana ka shareeer hilne laga tha ... she was goingg to cummm.....

"Ohhh ... Momm you are leakinnggg.... you are cumminngggg ...aahhhh i can feeel it on my cockkk... ohhhh ...."

Bhavana ki chut paani chodne lagi thi .... Ravi ke lund ke saath chut ka rasss chut se niche behene laga tha .....

"Ravii... fuck mee harder now ... I want to cummm one more time ...." Bhavana chillayi ...

Ravi ne apni speed badha di ... usne Bhavana ki kamar ko pakad liya aur danadan shot lagane laga ....

"Ohhhh .... babyy..... fuckk me hardeeeerrr baby.... yesss yesss chod choddddd muzhe madrachodddd.... de muzhe tera lundd.... saaaale aaadmi ka lund hai yaa ghode kaaa.....

ohhhh ohhhhh .... keeep fuckkking meee..... choddd choddd ...' Bhavana was moaning and shoutinggg...

"Yes mommm ... i am fuckkkinggg you .... lekin teri chut hai yaaa kuwaa ... jitnaa aandar daal raha hoon utna lund andar ghusta jaa raha hai ... my baallss will go inside now ..." Ravi

kept speaking as he fucked relentleslly ... he was pulling Bhavana's ass towards hi cock ... doubling the speed noww ...

"to fir daaal de... bhosadikee.... isliye to tuzhe bada kiya hai ...ki tu apni maa ka khayal rakhe ... chodddddd ... fuckkk meee.... shut up annnf fuck me no..." Ravi needed no

invitation this time... woh puri taaqat se chodne laga ... Bhavana ki chut aur Ravi ka lund lal lal ho gaye the .... Bhavana dusri baar zhadd chuki thi .....

"Ohhh baby.. thatssss itt.... yess ss ....yesss....... yess..... ohhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh............" Ravi''s body was shaking now ....

"I am cummminnngggg mommmmmmmmmm..." Ravi shouted ....

Bhavana ne apni chut se Ravi ka lund alag kar diya aur bed par let gayi ...

"Mere munh mein do... cummm in my mouthh.." Bhavana shouted...

Ravi Bhavana ke upar chadd gaya aur apana lund Bhavana ke munh mein daaal diya ... Bhavana Ravi ka chocobaar chusne lagi...

"Ohhh ohhh mommmm ohhh ohhh ..." Ravi ke lund se paaani chuta ... garma garam safed virya Bhavana ke munh mein bharne laga tha ... Ravi ka badan aur lund uchak uchak kar

paani chod raha tha ... Bhavana uska pura russs pee rahi thi ... Ravi was breathing heavily ... his cock had spurted almost mouthfull of cummm before Bhavana licked it dry ...

"Hmm.... you were right ... I am sweet..." Bhavana natkhat andaaj se boli

"Only you?" Ravi ne pucha .

"No baby... you are sweetest ... I loved your cummm ... " Bhavana apne lips lick karte huwe boli .... Both of them perspriring heavily now ... Bhavana's pussy was leaking all over her

legs ... Thodi der dono waise hi bed par pade rahe ...

"I will be back ... want to clean this .. messs..." Bhavana bed se uthkar boli ... Khushi uski chehre se saaf zhalak rahi thi ... Ravi was alll tired now ... BHavana uska tel nikal deti thi..

today was no different .. Ravi ke virya ke saath uski puri taaqat nikal gayi thi ....

Bhavana went to the bathroom ...

Ravi ne time dekhne ke liye apne mobile ko dekha ... 1 new SMS....

"Private Number" Ravi thought...

Sms 1 ghante pehle hi aya tha ...

Beware of people around you ... jaisa dikhta hai...waisa hamesha hota nahi hain.... aur jo hota hain ...woh dikhta nahi hai ... take care ...

"Now what the fuckk is this ... yeh kaun hai ..jo meri hellp karna chahta hai ...lekin saamne nahi ata .... yeh chal kya raha hai .. Kal Natasha boli ki woh Priya hai ...aur aaj yeh SMS ... i

going to become crazy in some days ..." Ravi was thinking ... lots of things happening around him ....

"Kiska SMS hai Ravi ..." BHavana bathrrom se bahar aakar boli ...

"Nothing mom ... aise hi ... "

"Ohh comeon tell mee.."

"Woh ... actually .. Ko..Komal ka hai ..." Ravi baat ko taalte huwe bola... usne mobile ko side mein rakh diya ...

Bhavana haste huwe aakar Ravi ke side mein baith gayi ...she pulled Ravi towards her....

"Listen sunny boy .... you are mine now ... and I am not going to share you with any one... and you too don;t try anything like this ..." BHavana seriously boli ...

"Mommm.. she is my girlfriend..."

"She was... now I am ...." Bhavana was serious this time as well

"Are you serious?" Ravi Bhavana ke badalte expressions ko dekhte huwe bola ...

"No I am kidding honey " Bhavana smiled ... Ravi smiled too... "now come and kiss me ..." Bhavana planted her lips on Ravi's and both of them started smooching each other ...

Ravi was getting worried now ... though he was kisssing ...but his mind was thinking ... who the fuck is playing these games and why?
01-23-2012, 08:11 AM
Bhavana ne apne kapde pehen liye .... Ravi abhi bhi nanga tha ... his cock was completely drained out ... Bhavana was tired too ..

Madarchod maa beton ne chod chod ke ek dusre ka dum nikaal diya tha ... But Bhavana had too go, Mohit wapas lautne hi wala

tha ... it was already getting late ...

Bhavana kapde pehen kar Ravi ke paas aa gayi ... fir usne Ravi ke gaalon ko kisss kiya ...

"Good bye sweety .."

Ravi pulled her towards him ... and started to press her boobss ...

"Aaaaa... maan nahi bhara kya .."

Ravi nodded and then smiled ...

"Ravi .. Mohit aaaata hi hoga ... comeon ... chodo abhi... "

"Promise me ... You will come back in the night ..."

"Night ... " Bhavana ne Ravi ke lund ki taraf dekha ... it was completely down .... tarzan thode hi tha ...ki 2 baar chudne ke baad fir

se khada ho jaye ...

"Hmmmm..." Ravi smiled ..

"Are you sure ..." Bhavana asked again... she was too tired to get fucked again...

"Hahaha..." Ravi started laughing...

"Naughty boy...." Bhavana hit Ravi on his chest ...lightly though ...

"Bye bye ...good night .... " Bhavana ne flying kiss dete huwe kaha .... Ravi caught it and placed it on his cock ...

Bhavana laughed and went back to her room...

"Ohhh boyy I love to fuckk her ...." Ravi ke shareer mein chudai ke khayal se current daud gaya ...

"Why don't we go to the police directly and tell them everything?" The man asked

"Nope ... they are too powerfull.." The women with him answered..

"But we have some evidence against them.."

"Not enough ... they are very smart people ... I know them very welll..." The woman said

"But then why are you sending these SMS'es and making those calls..."

"Some help.... I want those bastards arrested ..." The woman said ...lot of determination in her eyes ...

"But will that help.."

"Yes ... I have a plan ... and it will work ... this time for sure ... give me your phone ..." The woman took the phone and started to type

some sms...

Message sent .... She smiled as the message reached the destination ...

"So what should we do now ..." The man asked ...

"Wait"

"Hmm" The man said...

"And to make your wait better .... I have something else in mind ..." The woman removed her dress ... exposing her big juicy

asssets ... Aadmi ke munh khula ka khula hi reh gaya .. The women took his hand and took him towards the bed ...

What a wait whooo hoooo.... aisa wait ho to aadmi ...din raat wait karta rahein ... What say guys?

5 days later

"Hello brother ..." Natasha said on the phone ....

"Sorry ..who is this .." Ravi chaunkar bola ...

"Priya ... "

"What ..." Ravi was shocked ....

"Hahaha... Bhaiyya main ...Priya I mean ...Natasha ... maine us din raat ko bataya na .... kya bhaiyya bhul gaye ..." Natasha haste

huwe boli ...

"You are kidding me ...." Ravi ko abhi bhi puri tarah se vishwas nahi tha ki Natasha hi Priya hai... Usne Priya ke baare mein bahut

see batein Ravi ko batayi thi.. bahut si private baatien ... lekin Ravi ka dil maan ne ke liye ready nahi tha ...

"Ok ... kya hum face to face baat kar sakte hain.... I will give you the final proof..." Natasha said ...

"Hmmm...thik hai ...kaha .."

"Write down the address..." Natasha ne apne hotel ka address aur room number Ravi ko bata diya ...

"See you in the afternoon BHaiyya.." Natasha said as she hung the cell ...

"Kya yeh such mein Priya hai ... may be ... but why is she doing this ... aakhir yeh Natasha ban kar kyun aayi hai ... Thodi der main

pata chal jayega .." Ravi thought ...

"Honey .. yeh Natasha tumhe kaisi lagti hai.." Mohit bread ko butter lagate huwe bola ...

"What kind of question is that?" Bhavana ne chaunkar pucha ...

"I mean ... she is a sweet girl...isn't it .." Mohit haste huwe bola ...

"Hmmm... but why are you askking me ..." Bhavana asked ... she was a bit doubtfull about MOhit's intentions...

"Chill .. don't look at me like that.." Mohit smiled and said ... Bhavana smiled tooo

"Yesterday Thomas and I were talking about a new business deal and he came up with this proposal..."

"Hmmm continue..."

"Ravi aur Natasha ki shaadi ..."

"Whattt... how is that possible ..." Bhavana chaunkar boli ...

"Relax baby ... Thomas ne proposal rakha hai ... if Ravi marries Natasha he will invest 500 crores in our new business ..." Mohit

said

"But what will he get ..."

"These business men are very smart ... his daughter will be the wife of the new owner of Mehta industries what else ...his

companies share value will go higher ...and his daughter's future would be safe...." Mohit put a piece of bread in his mouth and

started munchng it ...

Bhavana was still in a state of shock ... his stud son ... was going to get married ... his cock would no longer be her private property

.... she was confused like hell ... complete dilemma..

"What are you thinking honey ... big money ... think about it ..." Mohit smile karte huwe bola

"Yeahh ... but don't you think its too early ..." Bhavana tried to argue

"Ohh comeon ... waisa tumhari shaadi bhi toh jaldi ho gayi thi ... don't you remember ..."

"Haan ...but.."

"But what sweet heart ... Ravi abhi kaafi 'bada' ho chuka hai ... don't you know ..." Mohit haste huwe bola ...

"whatt.."

"A big strong boy ...or man should I say ..." Mohit said ... Bhavana's heart was beating faster now ...

"Ok honey ...gotta go now ... I have a meeting catch you later ..." Mohit said and left ...

Bhavana remained seated ... her heart still beating fastt ...

"Does Mohit know about me and Ravi ?" Bhavana thought ...

"Shittt... what the hell how did he come to know about us ... woh sab janta hai .. lekin kab se ... aur itne din kuch bola kyun nahi ..."

BHavana had a stressed look on her face .... her brain fucked outt of her thoughts ....
01-23-2012, 08:12 AM
Ravi reached the hotel which Natasha had mentioned. He was still wondering ...

"Kya natasha such mein Priya hai... aaj woh aisa kya batane wali thi ... yeh chal kya raha hai ... how did she become Thom uncle's daughter ... yeh sab achanak itne jaldi kya ho raha

hai ..." Ravi thought ... as he reached the desired room

Knock Knock .... Ravi knocked the door then he turned the knob of the door ... it was open ... he pushed the door and sneaked in..

"Natasha ... where are you ..." Ravi looked around ... it was a beautiful room .... very spacious ... beautiful art works hanging around on the walls, with a bar in the corner and the

bedroom adjacent to it ... but it was empty .. Natasha was ot there .. Ravi was confused..

"Am I in the right room" Ravi thought .. as his eyes looked around ...

He heard the bathroom door open... Natasha stepped out ... She was wearing a loose pink teee and blue jeans shorts to match it .. exposing her milky white thighs ... Ravi Natasha ki

sexy tangon ko 2 min dekhta raha ....

"Fuck she is not wearing a bra ..." Ravi thought as his eyes saw Natasha's boobs hanging in the tee ... they were firm but one could easily make out that the pigeons were free ....

Natasha's hair were tied, she had light make up on ... which made her look so tempting ....

Natasha was looking at Ravi, he smiled ... Natasha came forward and hugged Ravi tightly ... her jugs pressing against his chest .. Current ran through Ravi's body ...

"I am so glad bro you have come ..." Natasha haste huwe boli ... Ravi smiled ... his cock was not finding enough space in his jeans .

"Come lets sit... what will you have bro ..." Natasha smiled as she moved towards the bar in the corner ...

"Vodka.." Ravi said

"with Orange juice ..." Natasha completed his sentence ...

"Hmmm... good start ..." Ravi thought ...

Natasha pulled 2 glasses of drinks ...handed one to Ravi and then started sipping on the ther one .... her red juicy lips looked hot as hell ...as she sipped on ...

Ravi kept watching ... uski neeli neeli aankhon aur uske sundar nashile badan mein aajeeb sa jadoo tha ... jo Ravi ko apni tarah khinch raha tha ... pata nahi kyun par use aisa lag raha

tha ... ki such mein woh Natasha ko kaafi dono se jaanta tha ... something in his mind said ... Natasha hi Priya hai ....

"Ok ...now tell me ...aisi kya baat hai jo tum muzhe batane waali thi ..." Ravi asked ... Natasha uske side mein tangein ek dusre par rakh ke baithi thi ...

"So you still don't trust me .. Ravi .." Natasha ne pucha ..

"Actually ... aisa nahi hai ... I mean .. you have changed a lot ... with this plastic surgery ... you know what I mean .." Ravi said

"Thank GOD atleast you beleive the plastic surgery thing .." Natasha haste huwe boli ...

"Not exactly ..." Ravi said as he looked at Natasha ...he gave a sheepish smile ...

"Hahahaha... thats my bro ... but atleast you remember these ..." Natasha pulled her tee away from her body ... uske mote mote gore boobs fadfadate huwe bahar aa gaye ... barabar

Ravi ke aankhon ke saamne ... her boobs were big and round ... us par brown color ke chote chote nipples in the center of the semi circle brown aerola...

Ravi ki aankhein khuli ki khuli reh gayi thi ... he knew those boobs ... 2 din pehle hi to dekhe the .... Natasha was smiling ... she knew kabootar dana chugne hi wala hain ...

"Don't you remember these ?" Natasha ne haste huwe pucha...

"Hmmm.." Ravi smiled back ...

Natasha Ravi ke upar chad kar baith gayi ... her boobs only inches away from Ravi's watering mouth ...

"Hey hey ..." Ravi said as he put his drink away ...

Natasha started to kiss Ravi's forhead .... Natasha was all over him ...

Ravi was finding it difficult to control his urges ... aisi sexy hot cheej ...woh bhi nangi ... control karna bahut mushkil ho raha tha ... but he knew it was just a matter of time .... after he got

his answers whether or not Natasha was Priya or someone else he was going to fuck the hell out of the girl....

"Natasha... don't ..." Ravi said as he tried to evade Natasha's lips ...

"Kyun accha nahi laga ..." Natasha ne pucha ...

"First I need some answers ..." Ravi ne dono haath Natasha ki kamar par rakh diya aur usko uthakar apne side mein bitha diya ... Natasha sat ... but not too happy ... is baar Natasha

ka KLPD ho gaya tha ... her ass had felt the hardness of Ravi's cock ..

"Pucho .. kya puchna hai ..." Natasha abhi bhi adh nangi thi ... Ravi ke baju mein baithi thi ..

"Tum Priya ho iska kya saboot hai .." Ravi ne Natasha ki taraf dekhte huwe pucha ...

Natasha smiled ... "Bass.. itna hi..." Ravi was getting irritated now ... his facial expressions said the same ... Natasha mauke ke najakat ko samaj gayi ...

"Ok Bro .. I will tell yo something which only you and me know ... Remember the isolated island where both of us had gone door door tak koi nahi tha ...bass main aur tum ..... after sex I

said you something ... Do you remmber that ?" Natasha asked

"Yes ... but that was not possible ... " Ravi said

"What did I say?"

"You said you wanted to marry me and ?"

"And I can do anything for it ..." Natasha Ravi ki baat ko aadhe mein kaat te huwe boli ...

"Maine uske baad tumhe ek plan bataya tha ... " Natasha said .. Ravi was listeneing seriously ... he was starting to believe now what Natasha was saying ...

"Plan was ki ...main thode din gayab ho jaaoongi ... then I will go to Kwatahua ...get my plastic surgery get done there ... then return back here .. with a new identity ... Maine sab cheeje

plan ke hisaab se hi ki hai .... problem sirf itna hai ki jiske liye maine sab cheeje ki use muzh par yakeen nahi hai ..." Natasha said sadly ...

"But..."

"Par kya bhaiyaa ... don't you remmber ... yeh sab baatein meri aur tumhare bich huyi thi .. us island par jahan dur dur tak koi nahi tha ... don't you understand I want to bloody marry you

and make babies ... I have given away my identity for this bloody thing and now you don't trust me ... What am I supposed to do .. now ..." Natasha broke into tears .... final weapon for

gals ...

Ravi was starting to feel sorry for her ... jo Natasha ne bataya woh sab waisa hi tha ... bass Ravi ko yakeen nahi ho raha tha ki Priya such mein yeh sab cheeje kar sakti hain.....

"I thought you were kiddinng ..."

"Kidding ... bhaiyyaa ... I have done what I promised ...just for you Ravi ... I love you ... I want to marry you ..." Natasha said ... tears rolling ot of her eyes ...

"But ... how did you become Thom uncle's daughter ..." Ravi asked the final question

"Thats not important brother ... thing is you don't trust me .." Natasha uthte huwe boli ... she had smartly avoided the main question... Ravi ne uska haath pakad liya ...

"Leave me Ravi ... forget it ... I will go away and never come back ..." Natasha emotional dialogues marr rahi thi ...

"Di ... I trust you..."

"Really ..." Natasha turned back and asked ... Ravi nodded his head and smiled ...

"I love you bro... " Natasha Ravi ke upar chad gayi ... and started kissing Ravi's face ...

"I love you too ..." Ravi planted his lips on Natasha's juicy lips .. and both started kiss each other passionately ... Ravi's hand moving over Natasha's naked back ...

"Sir you are great .." Derek said ... Chang smiled ... he was used to Derek's praises these days ...

"Thanks Derek.." Chang haste huwe bola ...

"But who would kill a criminal ..." Derek ascharya vyakta karte huwe bola ...

"Another one ..."

"But sir, what about the girl ... any where abouts of her ..."

"Nope .. face was almost completely eaten by sharks ... no chance of resurrection..." Chang hatash hokar bola ...

"Was she a criminal tooo..."

"How do I know Derek ... I don't read faces ... in this case no chance ... by the way any updates on the number which I gave you ..."

"Which number sir?"

"Derek ... the number from which i am getting sms'es.. and calls ... the private number .." Chang jor se bola

"Ohhh ... that number ..."

"Yes that number ..."

"No sir ... I could not trace it ..." Derek said

"Thank you Derek ... I appreciate your hard work ... " Chang said ...he was trying to control his anger ...

"You are welcome sir ...by the sir ... your phone .... its ringing ..." Derek said innocently....

Private number ...

"Hello..." Chang said ...

"Hello Inspector ..." Familiar feminine voice said from the other side ...

"Oh hi ... I was expecting your calll.."

"Oh really ... any luck with Monica ..." the woman asked ...

"Actually ... yes ..."

"What did you find out ..." the woman asked

"You look to be a bit restless to know ... I suppose ..." Chang was very smart ...

"Not exactly .. tell me... if you want to ... I don't give a dammnn" the woman was smart enough ....

"There has been a interesting development ... I can tell you the details over a cup of coffee... What say?"

"You are flirting inspector ... But I don't mind .... time and place I will let you know ...Bye " the women hung the phone ...

"Are you insane ... you are going to meet him ?" The man said ..he was a bit confused with what he had just heard ..

"Yes honey ... don't worry I will take care of him ? The woman said smiling ....

Inspector Chang smiled ....

"Derek don't waste your time in finding the details of the number ..."

"What happened sir ... any problem"

"I thought I will meet her directly face to face ..." Chang haste huwe bola ...

"Ahhhh .... thats it .... fuckk meee ...." Ravi was moaning ...

Natasha Ravi ke upar chadd kar baith gayi thi ... Ravi ke lund ko apni chut ki dhun par nacha rahi thi .... women on top can do the same magic to any cock ... apni moti moti chutad

Ravi ke lund se hokar uske supade tak aate ...fir wapas niche khisak jaate ... sending senstations to Ravi's body ...

"Ohhh baby .. you are so biggg ... i missed you so muchh brooo..... aaaaaaaahhhhhhhhh..." Natasha was moaning tooo as she fucked him slowly ... with vertical movements ...

Ravi ke dono haath Natasha ke mote mote mammo ko daba rahe the ... kabhi uski nipples ko khinchte ...

"Aaooooo.... slowly ... Ravi .... aaaaaaaaaa.....dheere dheere dabaooo..." Natasha said ...

Ravi was in complete trance, uski kamar dheere dheere upar niche ho rahi thi ... Natasha use tease karte karte chod rahi thi ...

"Ahhh .... diiii.... I misssed you toooooooooo.... fuckkk meeee harderrrrr....." Ravi moaned ...

"Itni jaldi kya hai.. " Natasha teased him ...

"Ohhh pleaseee di .... fuckkk meeeee ...hardeeeerrrrr...." Ravi ne apne dono haath Natsha ki gadrayi kamar par rakh diye aur uski kamar haathon se upar niche karne ki koshsish

karne laga ...

"Relaxxx brrooo.... let me do it ...."

"Saaali .. raaanddd ... chodd dmuzhe.... samaz nahi aaata kya ..... itna tadpa mattt saaali ... warna dusri baar teri aisi gaaand maroonga ki hafte bhar chal nahi payegi ..." Ravi

shouted ...

"Haaan saaale bhenchodddd .. yahin to muzhe chahiye .... tera mota lund sirf mera hai .... tere liye to main din raat chudne ke liye tayyaar hoon ... bhenchoddddddddddd..." Natasha

said ...

Natasha started moving up and down faster now ... her booobs were jumping up and down tooo ... her ass hitting harder on Ravi's balllss....

"Ahhhhh....aaaaaaaaaaaaa....... keeep fucckkkiinnn ....aisse hi ...." Ravi's eyes closed now ...

Natasha was jumping up and down very fastt .... saare room mein pachak pachak ki awaaaj gunj rahi thi ... bed was squeaking like anything ...

"Ahaaaaaaaaaahhhhhhhh ........... aaaaaaaaaaaaa............aaaaaaaaaaaa ....fuckkkkk youuuuuuuuuu......" Natasha shouted ... she was leakingggg ... her pusssy wallss were all red with

the friction from Ravi's thick long cock .... Ravi's cock was all red tooo... his balls were redder ...

Ravi felt hot juice all over his cocks and flowing n his ballss now ....

Natasha was humping him like crazy usne dono haaath Ravi ki chest par rakh diye the ... aur apni moti gaand teji se upar niche kar rahi thi ...

Ravi's cock was feeling the heat now ... uske lund ne jawab dena chalu kar diya tha ...

"Ahhhhh.... donn't stoppp now .... fuckkk mee.... ohhhh ...aaaaaaaaaa............. ohhhhhhhhhh i amm cummmmmmmmmmmmmmmmmiiiiiiiiinnnnnnnnn..." Ravi shouted .

Ravi ki gotiyon ne taaja virya lund ke raaste bahar fekna chalu kiya .... Natasha ne apni chut Ravi ke lund ke upar daba rakhi thi ... garma garam rasss uski chut ko bharta jaa raha tha

"Aaaaa... cummm in meee.... brooo ... give it to meeee..." Natasha moaned as she felt Ravi's juices ... she was tooo hot to feel the hot liquid from Ravi's cock...

1-2-3-4-5 spurts .. Ravi's cock was leaking buckets .... uski body har spurt ke saath shake ho rahi thi ... uska pura dum nikal gaya tha ... Natasha ne Ravi ka pura tel nikal diya tha ...

Ravi ka lund plopp ki awaaaj karta huwa Natasha ki chut se nikala ... chut se virya ka sailaab Ravi ki gotiyon ayr taangon par aa gaya ....

"Aaaaoooochhhh..." Natsha natkhat andaaj se boli .... as she saw lot of cummmm on Ravi's body ....

"Diii... as always you have fucked the hell out of me ... you are my fucking hot sister ... I am damn sure now ..." Ravi haste huwe bola ... Natasha placed her lips on his and kissed him..

"Love you Ravi...." Natasha said ..

"Love you too di..." Ravi winked and said ...

Natasha bed se uthh gayi aur do drinks bana kar le aayi ... then she handed one to Ravi ... Ravi ne pura drink khatam kiya ... glass ke end mein ek ring thi ...

"What the fuckk is this?" Ravi ne glass se ring nikalte huwe kaha ... Natasha was smiling ...

"Di ... you are kidding me .." Ravi ne haste huwe pucha ....

"Nope.." Natasha smiled and said ... Ravi started to laugh ....

Natasha picked the ring from Ravi and held it in front of him ....

"Will you marry me Ravi?" Natasha ne smile karte huwe pucha ...

"How can I di ... you are my sister..." Ravi said

"I am Natasha for others ... don't you know .... " Natasha smiled ... Ravi smiled tooo...

"So what say?" Natasha ne fir se pucha ... Ravi nodded in agreement ....

"What say it loud ...."

"Yes I will..." Ravi said loudly ...

"Ohhh Ravii.... I love you ..." Natasha hugged Ravi ... both of them naked .... Ravi put his lips on Natasha's ... both started kissing passionately again ....

Thodi der baad Ravi got up from the bed and went to the bathroom to clean the mess from his balls ... Natasha picked up her cell phone .... and quickly typed in a SMS

"Panchhi dana chug chuka hai ...." The recepient of the message was happy tooo.... after reading the message ...
01-23-2012, 08:13 AM
Bhavana ki gaand fatt gayi thi ...

"Kya Mohit ko such mein pata chal gaya tha ..."

Bhavana pulled out her cell phone and dialled Ravi's number ...

"Where the hell are you Ravi since all this time ...?" Bhavana said

"Here only mom .."

"I am trying your cell from morning .... its 9 pm already now .."

"Mom what happened .... you look very desperate ... you are getting naughty day after day ..." Ravi haste huwe bola ...

"Shut up ... this is something else ... I want to meet you ..."

"Now"

"Nope not now .... Mohit abhi ata hi hoga ..." Bhavana said

"Fir kab?"

"I will let you know ... by the way tum the kaha ..."

"Actually mom I had a business meeting with Thom uncle " Ravi hichkichate huwe bola ..

"Thomas ya Natasha ..." Bhavana asked

"Both ..."

"Ok no probs... we will talk tomorrow.."

"Ok mom.."

"Love you beta .."

"Love you too mom..." Bhavana ne call cut kiya ...

"Mom is too smart ... she knows me .... agar main such bata deta ki main din bhar Natasha ko chod raha tha to woh meri gaand

maar deti .... " Ravi smiled as he thought... "But woh kya kehna chahti thi ... anything serious ... saala yeh kya chal raha hai ...roj

shock pe shock mil rahe hai ..." Ravi was thinking as he entered his bed....

"So darlng is it all set ..." Natasha said ... she was talking on the phone ..

"Yes baby ... but what about Ravi...." Mohit asked...

"He is all set too ... hahaha.." Natasha ne haste huwe kaha ..

"You are ... such a ..." Mohit smiled and said ...

"Bitchh.." Monica ne haste huwe kaha .

"Hahahah..." Mohit was all happy ... uske plan ke har patte correct fit ho rahe the ...

"See you tomorrow sweety..." Natasha ne kaha

"Yes ... don't forget to get your dad ... hahaha..." Mohit haste huwe bola ...

"Usko bolungi to raat se idhar aakar baith jayega ... darling tumhara dost ek no ka tharki hai ... bloody bastard .." Natasha haste

huwe boli ...

"I know ... but just use and throw him.... you knw better how to deal with him ..." Mohit said

"Hmmm..." Natasha said as she hung the phone ...

"Woh to main bahut acche se jaanti hoon ..." Natasha thought ...a smile ran on her face ...

"Ravi where the hell are you ..." Mohit said

"In my room dad ..." Ravi ki neend Mohit ke phone call ki wajah se toot gayi ti ...

"Sleeping young man .. "

"Yeah dad..."

"Wake up sunny boy ... we are waiting for you downstairs... your mom, me, Thomas and ..."

"And..."

"Natasha .... come fast ..."

"ok dad ... be there in 10 mins ..."

Natasha ka naam sunte hi Ravi ke lund mein current daud gaya ... kal ki ghamasaan chudaai uski aankhon ke saamne ghumne

lagi ...

"What is Priya di ...doing here ..." Ravi thought as he quickly went to the bathroom to get ready ....

When Ravi reached the cafeteria, Thomas Natasha, Bhavana and Mohit were busy chit chatting...

"Here comes my boy ..." Mohit said as he pulled Ravi t a chair next to him ..

"Sorry guys ..." Ravi said ...

"Its ok sweety.." Bhavana said ... she was wearing a white shirt and black trousers to match to it ... Natasha was wearing a blue

thigh length silhoutte ... both of them looking stunning.. and sexy ... Ravi's eyes were grazing on both of their beautiful bodies...

Ravi aur Natasha ki aankhen ek dusre ki taraf huwi ... dono ek dusre ko dekhkar mukuraye ... Natasha ki aankhon mein ajeeb si

chamak thi .... yesterday both were fucking like rabbits and now they were behaving so formally ...

Bahut der idhar udhar ki baatein huyi ... Ravi ki aankhen kabhi Bhavana aur kabhi Natasha ki aankhon se baatein kar rahi thi ...

"So Guys... kal Thom aur maine bahut sochne ke baad aisa decide kiya hai ki ... is dosti ko rishte daari mein badal diya jaye .."

Mohit smiled and said ... Thomas smiled too...

"So Ravi what do you think?" Mohit ne pucha

"I did not understand dad ..." Ravi hadbadate huwe bola ... uski dil ki dhadkan bahut tej ho rahi thi ... use pata tha ki Mohit aage kya

bolne wala tha ... he was not expecting it this soon though ...

"What do you think about Natasha?" Mohit ne pucha ..

Ravi ne Natasha ki taraf dekha she was smiling ...then he looked at Bhavana ... she didn't look that happy ..but had a false smile on

her face tooo..

Ravi smiled...

"He is blushing ..." Thomas haste huwe bola ...

"Thom uncle ... " Ravi haste huwe bola ..

"So are you ok with marrying Natasha .." Thomas ne direct question pucha ...

Ravi again looked at Natasha ..she was looking at him .... uski aankhon mein khushi thi ...

Ravi smiled ....

"Congratulations Mohit ..." Thomas ne Mohit ko gale lagate huwe kaha ... saare log ek dusre ko badhai dene lage...

Bhavana didn't look that happy ... but she had no choice ... things were happening very fast ... Ravi ki haan to Natasha ki chut ne

kal hi uske munh se bulwa di thi ... yeh to sirf formality thi ...

"So this Friday registered marriage karwa denge dono ka .. what say Thom?" Mohit haste huwe bola ..

"Ok with me .." Thomas haste huwe bola

"What about you guys ..." Mohit ne pucha

Natasha was smiling ... she wanted to get married and officially get in bed as soon as possible ..

"Itni jaldi kya hai ..." Bhavana said ...Mohit ki itni jaldi use khatak rahi thi ...

Bhavana looked at Ravi he was busy checking out his new to be bride ....

"Woh ab bada ho gaya hai ... " Mohit ne Bhavana ko stern look dete huwe kaha ... Bhavana kuch nahi boli ...

"But dad ... is this not too early ... " Ravi ne pucha ... Mohit ki jaldi use bhi khatak rahi thi ...

"No Ravi its not... next Sunday is your birthday ... so offcially you will be the new whole and sole of our business ... and otherwise

ther is a business motive behind this move .." Mohit ne Thomas ki taraf dekhta ..." Right Thommo.."

Thomas nodded ...

"What motive ..." Ravi asked

"Thomas's company and our company are doing a project together everyone knows that ... but if everyone comes to know about

this relation then they will have more faith in our upcoming projects ... its big news for the market... 2 big companies ... and their

futures getting married ... status of our companies will improve.... it would be the news of the year ..." Mohit said

"Does that make sense .." Mohit asked

"Yes dad... it does make..." Ravi said ...he looked at Bhavana ... she was quiet ...

"I am doing this for you my son ... " Mohit ne Ravi ke kandhon par haath rakhte huwe kaha ... Ravi smiled ...

"Great .. so all set .. mariage on Friday ... ..Sunday is Ravi's birthday ....Monday morning we announce the business and marriage

news to public ... Monday night bigger party ..." Mohit ne haste huwe kaha

Everyone smiled ... Natasha ne Ravi ki taraf dekha ... both of them smiled .

"Thanks bro..." Natasha ne jaate jaate Ravi ke kaan mein kaha .... Ravi smiled ... things were really happening fast for him ...

Thomas and Natasha left ...

"Guys I am so happy ... Natasha is really a good girl .... boy I can't wait... I need to make all arrangements ... Excuse me guys .."

Mohit left too...

Bhavana and Ravi sat there ...

"Mom are you happy?" Ravi ne pucha ..

"yes beta ..." Bhavana ne kaha

"You don't look so ..." Ravi said

"I am honey ..." Bhavana ne haste huwe kaha ...

"I am just worried ... Is it not too early ... sab kuch jaldi jaldi ho raha hai ... " Bhavana ne kaha

"Hmmm... but i know dad... he must have some business reason for all this .. " Ravi ne haste huwe kaha ..

"But... Priya is also not here ..."

"She is .." Ravi bol gaya ... then he realised what he just said ...

"Kya .. kaha hai ... is she back..." Bhavana ne pucha

"Actually she had called me ... and said she would be back my monday ..." Ravi ne jhoot bol diya ...

"Kaise bataoo mom .. Natasha hi Priya hai ..." Ravi thought ....

"Crazy girl ... aane do fir dekhti hoon use ..." Bhavana smiled and said ..

"By the way what do you think about Natasha ..." Ravi ne sharmate huwe pucha ...

"Ohh my baby is blushing ..." Bhavana ne haste huwe kaha ...

"Ohh comeon ..." Ravi ka chehra aur laal ho gaya tha ...

"She is a good girl ... looks intelligent and smart ... but .." Bhavana said

"But what mom ..."

"Now I have share you with her .... I don't like sharing my things... " Bhavana ne haste huwe kaha

"Hahaha.." Ravi started laughing .... Bhavana joined him ...

"Promise me you will take care of your old mom even after your marriage ..." Bhavana ne Ravi ke haathon par haath rakhte huwe

pucha ...

"Always ... by the way old wine always tastes better .." Ravi ne aankh maarte huwe kaha ...he started laughing

"Ohh really..." Bhavana licked her lips.... Ravi put his hands on his pants .... Bhavana smiled once again ... she knew what he meant

.. Dono ek dusre ki aankhon mein kho gaye ... maano aaankhon hi aaknhon se ek dusre ke saath sex kar rahe hon....

Days flew very fast this time ....

"Ohhhhhhh......... Babyyyyyyyyyyy..........ohhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh.........." Mohit emptied his balls in Natasha's mouth ... Natasha ne

woh pura virya ek zhatke mein gatak liya .... she was then licking his limp cock...

"Ohhh natasha teri jaisa lund choosne waala munh pure world mein kisi aur ka nahi hai... you are one bloody cock sucking bitch

...." Mohit said ...
Natasha ne Mohit ke saath sex to nahi kiya ...lekin uska pura tel choos choos ke nikal diya tha ... she loved giving blow jobs ...

Mohit was with Natasha all evening.. it was thursday already .... Mohit ne Natasha ko aage ke plan ke baare mein bataya tha ...

uske baad Mohit wanted to fuck her ... but Natasha gave him a blowjob instead...

"I love to suck you baby ..." Natasha ne munh poachte huwe kaha ...

"Ohh really .." Mohit ne Natasha ko apni taraf khinch liya ... aur baahon mein bhar liya ...

"ouchhh... dheere ..." Natasha said ...

"Ohhh mona .. I am so happy today ... just matter of days now..." Mohit bol raha tha ...saath mein daru pee raha tha ... he was

already 3 pegs down ...

"Its all because of you baby .... finally the business will be mine again ... " Natasha just listened

"Kal tumhari shaadi hai ... after that on Sunday evening ..."

"Shhhhhh..." Natasha ne Mohit ke hothon par haath rakh diya ...

"You have already told me this ....... darling tumne bahut pee li hain ..."

"Khud ke paison ki peeta hoon... I don't bloody care of anyone ........." Mohit jor se bola

"I know that already ..." Natasha knew Mohit was to drunk to explain too..it was 8 pm already ...Mohit waise bhi 1 ghante baad

apne hotel ke liye nikalne wala tha, Natasha did not want to waste time in explaining details to a drunk man...

Mohit kareeb 10 bajetak apne room mein pahuncha he was already drunk....aate hi usne nayi bottle khol li...

"Yeh kya aate hi ... chalu ho gaye..." Bhavana ne pucha

"Yes baby... aaj mein bahut khush hoon... kal mere bete ki shaadi hai .. and I am all set for it... Ohh i am so happy.." Mohit ne ek

bada peg khatam karte huwe kaha....

Bhavana apne piye huwe pati ki baatein sunte wahi baithi rahi ... Mohit was too happy ...his plan was working finally.... just few

more days he thought as he went into sleep... usne bahut pee rakhi thi ..wo waise hi bed par so gaya .... gehri neend mein...

"Mohit..." Bhavana ne 2-3 baar awaajein lagayi ...but no use ...Mohit was already snoring ...

Ravi was lying on his bed...thinking about the day ... his talk with Natasha over the phone had just ended...both of them equally excited about tomorrow's wedding...

Knock...Knock.... Ravi heard a knock on his door... he pulled a Tshirt and went to open the door

"Itni raaat ko kaun ho sakta hai..." He thought....
01-23-2012, 08:13 AM
Ravi was a bit skepical while opening the door...

"Jaane kaun hoga.." He thought as he opened the door....

"What the fuck is this ..." Ravi ne room ke bahar aakar dekha ... waha koi nahi tha ... dono taraf koi bhi nahi tha ...

"Bloody.... what the hell is this ..." Ek sticky note Ravi ke darwaje par chipka huwa tha ...

Be careful, your life is in danger ...

"Ab iska kya matlab hai ... aur yeh kisne lagaya hai ..." Ravi thought as he went back to his room... thinking about the note ...waise hi sochte sochte so gaya ....

Next day was completely eventful, Natasha aur Ravi dono apni apni families ke saath registrar ke office pahunche the .. aur dekhte dekhte dono ki ek ek dusre ke saath shaadi bhi ho gayi thi ... everyone there was so happy ... the whole day went by....

Shaam ka dinner sabhi ne ek saath kiya tha ... Ravi aur Natasha ki wedding ki khushi mein ek bada cake katkar sabhi logo ne celebrate bhi kar liya tha ... Natasha was wearing a pearl white wedding gown, while Ravi wore a black suit ...

"So guys... last surprise of the day ..." Mohit announced ... He handed them some keys ... Both of them looked at each other ...

"Wedding gift ....its a small villa on a private island ... boat is waiting outside ... go enjoy your honey moon... " Mohit haste huwe bola .. Bhavana ne Ravi ki taraf dekha ... she was smiling too... use pata tha Ravi Natasha ki chut ki kya halaat karne wala tha ..

"And this is from me..." Thomas ne unhe ek envelope dete huwe kaha...

"Whats this dad?" Natasha asked

"European Holidays ... your actual honeymoon details... tickets, hotel bookings everything .." Thomas haste huwe bola ...

"Love you dad.." Natasha ne Thomas ko hug karte huwe kaha ...

Thomas ke shareer mein current daud gaya ...uska bass chalta to Natasha ke saath udhar hi suhaag raat manata.... woh kaha uski beti thi .. yeh to sab ek natak tha ...

Ravi and Natasha left for their honeymoon destination ... Thomas had left too

"So darling ... hum bhi chalein..." Mohit Bhavana se bola..

"Apne honemoon pe.." Mohit completed his statement ...Bhavana pinched Mohit as both of them left ...

The villa was on a private island... very luxuriuos... it was more than 20 acres...with a big mansion, with private pool, huge garden and even a helipad...

Natasha was too excited after reaching the place... firstly about the place and secondly about what was going to happen to her pussy.. that night.... both of them were taken aback by the beauty of the place...

The master bedroom was completely decorated with flowers..a red satin bedsheet covered the huge heart shaped bed...room was dimly lit ... with nice sweet fragrance of flowers in the air.. a bottle of shampaigne was kept next to the bed to celebrate the occasion.

"Before or after.." Ravi asked Natasha..

Natasha immediately pulled Ravi towards her and planted her juicy red lips on his ....both of them started to kiss each other passionately.... Natasha was getting restless now ...

Natasha ne apne ek haath se Ravi ke lund ko pant ke upar se sehlana chalu kar diya ... Ravi ke dono haath Natasha ki gaand ko pehle hi daboch rahe the ... Dono ek dusre ko jaldse jald chodna chahte the ...

"Fuck me Ravi... you cannot imaagine I have waited for this ...from so longg..." Natasha said..

"Yes di ... same here." Ravi haste huwe bola...

"Now we are offically husband and wife... now you are mine ..." Natasha grabbed Ravi's shirt and ripped it awar from his body ...she then got rid of Ravi's pants and pulled hsi undies ... his cock jumped out like a rocket ....

"Hmmm Ravi .. you are already so hard .....hmmmm..... I am dripping wet already ..." Natasha said licking her lips ...uska ek haath dress ke upar se apni chut ko sehlane laga tha ...

Ravi Natasha ke dress ka zip kholne laga... Natashsha ne Ravi ka haath pakad liya ...

"I am the bride today ... fucke me like the bride.." Natasha haste huwe boli ...

"Dress ke saath ..."

"Haaan..." Natasha bed par let gayi aur apne gown ko thoda sa upar kar diya... Ravi bed par chadd gaya ..woh pura nanga tha usne waise hi Natasha ki dono taangon ko faila diya ... Natasha ki chut geeli ho chuki thi ...Ravi ne ungli se bhatti ki heat naamp li ..

"You are burning baby..." Ravi haste huwe bola...

"Muzhe thanda kar do ...apne paani se..." Natasha pulled Ravi towards her ...

Ravi Natasha ke upar missionary position mein gir gaya ... Natasha started to kiss him ...wildly this time .... her body was moving... usne fir ek haath se Ravi ke taangon ke bich hilte huwe saanp ko pakda aur apni chut ke bil par rakh diya ...

Ravi ne kamar ka ek dhakka diya ... dhakke ke saath Ravi ka lund us geeli fisalti chut mein andar dhasta chala gaya ....

"Aaaaaaaaaaa....." Natasha chilllayi .. Ravi ke lund ki lambai aur mota pan use mehsoos hone laga tha ...

Natasha ne dono haathon se Ravi ko kass ka pakad liya ...

Ravi kamar ab dheere dheere aage piche karke Natasha ko steadily chodne laga ...

Natasha ki chut paani paani ho gayi thi ... har hulchul ke saath thoda sa paani Ravi ke lund ke saath baaahar aane laga tha ..

"Aaaaaaaaaaahhhhh.ohhhhhhh....Raviiiiiiii.........fuckkkkkkkk..meeeeeeee....aise hi chooddoooo..." Natasha was monaing..

"Ohh di.... tumhari chut mein woh jadoo hai ki main khicha chala aagaya ...." Ravi chodte huwe bola ...

Ravi ka lund ab teji se Natasha ki chut mein andar bahar hone laga ... har shot ke saath usk gotiyaan Natasha ki gaand par girne lagi ... Natasha ki chut Ravi ke lund se ghisghis kar paani chodne lagi thi...

"Ohhh mere raja bhaiyyaaa...choddd apni behen ki chuttt.... aur tejjj....ohhhhhhhhh....fuckk meee....." Natasha shouted...

"Wahito kar raha hoon..." ravi said

"Saale harami aur taaqat laga ... bhechoddd..... aaj se main teri behen nahi biwi hoonn... dum laga ke chodd apni patni ko..." Natasha shouted

"Haan saaali chinaal.... teri chut roj chodne mil jaye isiliye to tere se shaadi ki hai maine... bhoasadiki saali ...le sambhalab..." Ravi ne apne shareer ka pura bhar apne majboot hathon par liya ...aur jor jor se apna musal Natasha ki chut mein pelne laga ... Natasha ka shareer har shot ke saath gachagachak hil raha tha ...

"Haaaaaaaa....mere chodu ...bhaiyaa.... aise hi choddd....chodd pani patni ko... fuckkkk me ....fuckkkkkkkkkkkkk meeeeeee..." Natasha ne Ravi ke baalon ko khinchte huwe kaha ...

Ravi did not say anything he was fucking her like maniac now ... uska badan paseene se paani paani ho gaya tha ... lund to pehle hi lal huwa tha .... paagal saand ki tarah Natasha ko chodne laga ...

"ohhhhhhhhh.yeahhhhhhh......aaaaaaaaaaaa...............aaaaaaaaaaaaaaaaa........b​hennnnnnnnnchodddddddddd..........ohhhhhhhh..." Natasha was moaning ... she could not say anything else... she was on cloud 9...

Pure room mein pachak pachack aur chudaai ki awaajein goonj rahi thi ....

Natasha ne dono taangein Ravi ki kamar par lapet di thi ...uska shaareer Ravi ke taqatwar shots ko zhelta huwa 2 baar zhad chuka tha ......

"Aaaaaaaaaaaaaaaaaa...........babyyyyyyyyyyyyyy............. aaaaaaa mmmmm cummmmmmmmminnnnnnnnng.." Ravi ko apne lund mein ubarte huwe sailaab ki hulchul mehsoos ho gayi thi....

"Cummmmin meeeeeeeeee........... make me pregggoo..... on our very first night ... give me your baby making cummmm to me......" Natasha shouted as she tightly hugged Ravi...

"Ohhhhhhhhhhh.yeahhhhhhhhhh.." Ravi ke lund se virya ka tufan nikala aur Natasha ki chut ko bharne laga ....

"Ohhh Ravii... aaa... give it to mee... cumm in me.... ohh yeahhh....aise hi...aaaaa..." Natasha Ravi ko encourage karte huwe bol rahi thi...Ravi ka lund paani chodte hi ja raha tha ....aaakhir mein 6-7 spurts chodne ke baad Ravi ka lund shaant huwa ...wapas apne asli rooop mein aake ...Natasha ki garam bhatti se bahar nikala..

"ohhh...yeahhh... that was awesome ...." Natasha haste huwe boli ...pehli hi chudaai mein uska dil khush ho gaya tha .... aur Ravi ka tel nikal gaya tha ...

"hmmmmmmm.........." Ravi said

"You have to do fuckk me everyday .. 3 times a day .. like this promise me ...." Natasha haste huwe boli... Ravi laughed ...

"Promise me ...comeon..."

"Ok baba...Promise..."

"Thats my hubby... time for celebration..." Natasha opened the champainge bottle ...poured it in 2 glases ...handed one to Ravi...

Both of them raised their glasses..."this for our long and happy married life..." Natasha haste huwe boli...

Cheerss

Dono ne ek saath mein pura glass khali kar diya ....

Ravi was lying on the bed... Natasha now got rid of her dress...woh ab puri nangi thi ... Ravi ke upar chadd gayi ...

"Ready for second round..." Natasha haste huwe boli ...

Ravi ki aankhon ke saamne andhera chaane laga tha ... he was suddenly feeling very sleepy....

"Hmmm..." Ravi said

"Ravi are you ok?" Natasha ne pucha...

"Hmmm..." Ravi ki aankhen heavy hone lagi thi ... within minutes Ravi was lying unconscious on the bed .... deep in sleep...very deep....
01-23-2012, 08:14 AM
Ravi ki aankhen jab khuli .... tab woh ek chair par baitha tha ... bandha huwa .... he tried to move ...but the rope got tighter...

"Good morning sonnie..." Mohit was speaking ... uske ek haath mein gun thi ...

"Dad...what the hell is this ... and where is Natasha ... what have you done to her .." Ravi chillaya... he wanted to get rid of the ropes ...but they were tied too perfectly ...

"Relaxxx... relax... she is here ... Natasha baby ...please come over here .." Mohit haste huwe bola...

Natasha came out of the kitchen .. she was wearing a black short dress...she was smiling ... no ropes for her ... she looked happy..

"Natasha ...idhar se nikal jaoo jaldi se ...and call the cops..." Ravi jor se bola...

"Kyun.. itni kya jaldi hai..." Natasha haste huwe boli ... she came near Mohit and planted a kiss on his lips ... Mohit pulled her towards him and started caressing her boobs...

Ravi just looked at them with blank face ...

"Easy easy ..sunny boy ... I know tumhare dimaag mein is waqt bahut sawaal uthh rahe hai ... tumhe marne se pehle in saare sawaalon ka jawab tumhe jaroor mil jayega ..." Mohit haste huwe bola ... uski baaton mein jeet ka ajeeb sa junoon tha .. finally his plan was going to be sucessful..just one last step..

"Why dad.....Why did you do this.." Ravi nirashabhare swar mein pucha... his face was saddened completely ...

"Dad... kaun dad.... you are not my son... tu toh saale us Vikram ki aulaad hai ..... main tera baap hoon hi nahi ... tuzhe itne saal maine sirf paala hai ...woh bhi aaaj ke liye ... taaki pura business mera ho jaye ..." Mohit said ...evil smile on his face...

"Is business ko maine itne saal sambhala ..bada kiya ... aur kuch din mein yeh sab tera hone wala tha ...aur muzhe kya milne wala tha ... ghanta .... are main to teri is firm mein sirf ek manager tha ... lekin tere baap ke marne ke baad yeh sab maine akele ne sambhala...isliye ..is jaydaad ka asli waaris main hoon..." Mohit said loudly ...

Ravi was listening ... Mohit ke mann ka jahar aaj woh puri tarah se ugal raha tha ...

"Saala buddhaa marte waqt game kar gaya .. usko maarne ke pehle usne wasiyat bana li thi ... bahut shaana samazta tha khudko ... accha huwa marr gaya ...." Mohit said

"To kya dadaji ko ..." Ravi asked...Mohit hasne laga ..... Natasha was listening tooo... she did not say anything...

"Now everything will be mine ... in some time.." Mohit pulled Natasha towards him ... "good job...baby..." he patted her asss

Ravi was confused....

"Confused... hona bhi chahiye ... yeh sab mera master plan tha .... pehle Monica ko Thomas ke paas bheja ...muzhe pata tha tharki Thomas uske saath jabardasti karega ... fir Monica ne marne ki acting ki ...Thomas ko hamne Monica ke marne ke silsile mein blackmail karna chalu kiya ... fir Monica ..plastic surgery karke ... Natasha bankar tumhare paas ayi ... tumhe apne jaal mein fasa liya ....aur tumse shaadi kar li ..." Mohit haste huwe bol raha tha ... he was boasting too much about his fool proof plan...

"You will never get away with this.... tum muzhe maar doge ...tumhe kuch nahi milega ... " Ravi said

"Abhi plan tumne pura suna hi nahi hai ... kal ki headline... Ransom ke liye Ravi ka kidnap .....aur fir khoon... saara paisa milega ... uski patni ...yaane ki Natasha ko ..." Mohit laughed and said... Monica started smiling too...

"Come here Mona darling... "..Mohit pulled her and planted kiss on her lips ...

Ravi started to laugh... Mohit was bit surprised at Ravi's gesture...

"Kyun hass rahe hon...lagta hai paagal ho gaya hai .." Mohit haste huwe bola..

"Paagal main nahi ... tum chutiya bann gaye hon ... isliye hass raha hoon..." Ravi haste huwe bola...

Mohit ne Ravi ko ek thappad mara ..."What do you mean by that..." Mohit ne chillakar pucha

"Yeh na to Natasha hai ...na to Monica ... she is Priya ...your own daughter ..." Ravi fir hasne laga ... Mohit ki aankhon ke saamne 2 min ke liye andhera chaa gaya ... somebody had just hiim on his head ... uski gun door gir gayi ...

Thodi der baad Mohit Ravi ke side waale chair mein bandha huwa tha ...

"Mona ...what kind of joke is this ... comeon baby .... choddo muzhe ..." Mohit said ... ek mote majboot haath ne uske gaal par kass ke tamacha raseeed kar diya ...

"Whooo..." Mohit said ... uske saamne ek hatta katta builder type aadmi khada tha ... Natasha was next to him and smiling... she then quickly kissed that person...

"Whoo the hell are you ..." Mohit ne chilla kar pucha ...

"Rohan...Rohan naam hai mera ..." he said ...

"Kaun Rohan.." Mohit chaunkar bola...

"Monica ka boyfriend.." Rohan haste huwe bola...

"You bitch ..you double crossed me ..." Mohit Natasha ki taraf dekhkar bola...

"Who me... main to Monica hoon hi nahi ..." Natasha haste huwe boli ...

"What ..." Mohit was in shock...

"I told you dad... she is Priya ..." Ravi smiled and said ..

"You are right my brother ... main Priya hoon..." Natasha haste huwe boli ... Rohan smiled tooo...

"What the fuckk is happening" Mohit ne confuse hokar pucha ....

Both of them smiled once again...

"This can't be true ... tumhe Monica ke baare mein itna kuch kaise pata hai ...tum zhooth bol rahi hon..." Mohit ne pucha .

"Relax ...father in law.... she is right ...she is Priya ...actually ...Monica ke baare mein sab baatein maine us batayi hai ..tumhare tharki pan ke kisse ... tumhara plan...sab kuch ... waise bhi Monica se main bore ho gaya tha ... so I decided on a new plan ... and thanks to Priya ... here we are ..." Rohan haste huwe bola .....

"Bloody bitch ...jaisi maa waisi beti.... " Mohit gusse se bola ...

"Tu kaunsa mera baap hain... saale harami apni hawas mitane ke liye meri maa ke saath sota tha .. yeh jaante huwe bhi ki woh ek beti ki maa hai ... woh to achha huwa mom was smart ...she married you ...warna tu maje lene ke baad ...use bhi chodd deta ..."
Natasha gusse se boli ...

"Tumhara plan to achha tha father in law .... but ... I made one small change... instead of Monica ...Priya Natasha bann kar aa gayi... ab kal ke newspaper mein ek aur headline ... bete ke maut ...pita ka accident .... saari property ki malkin Priya ...my sweetheart ..." Rohan haste huwe bola ... Natasha smiled ...

"So woh body ..." Mohit said

"Monica ...ki thi ..." Rohan said calmly ...

"Bastards..." Mohit fir gusse mein bola ...

"And you ...father in law ..you are a bloody bastard tooo.... sex ke liye apni beti ki umar ki ladkiyon ko molest karna ... fir unke saath sona .. yeh kaunsa dharam ka kaam hai ..." Rohan ne pucha ... Mohit was speechless...

"Monica samazkar muzhe bhi kitni baar choda tumne ... I swear bichari Monica ... is tharki buddhe ke saath aur rehti to waise hi marr jati .." Natasha haste huwe boli ... Ravi giigled ... Mohit gave him a blank look....

"So guys get ready to die...hahahaha....." Rohan haste huwe bola ... he pointed his gun towards them ..both of them closed their eyes ... gun shot was fired ...

Ravi opened his eyes ... Rohan's hand was bleeding ..

Inspector Chang appeared out of no where ...but on time... this time ...

"Sorry for the delay guys ... I was ina traffic jam..." Chang haste huwe bola ...

"Thank god Inspector you are here ..." Mohit haste huwe bola ...

"You are welcome .... and by the way...great plan .. but you made some silly mistakes ..." Chang haste huwe bola ... he quickly untied Ravi ...

"Lucky guy..." Chang haste huwe bola ...

Natasha and Rohan looked at each other ... they were caught ...

"Untie me ..." Mohit chillaya ...

"Not so soon Mr. Mehta ... I have heard everything ...its better you stay there till the backup arrives..." Chang haste huwe bola ...

"You 2 ... you think you are tooo smart ... but I am smarter .. Priya/Natasha what do I call you ... whatever ... but you made some small mistake ... you paid the plastic surgeon via bank account .. simple mistake ... We also did background check for Mr. Thomas ...he has no kids ... for your kind information.... and many many small things ... that I will tell you once we are in the jail ..." Chang smiled ... he had solved the case ..uski khushi uske chehre par saaf zhalak rahi thi ...

"But there is one small problem, Rohan was just a pawn ... the real player is some one else ...RIght Priya ..." Chang ne pucha ..

Saare ek dusre ke chehre ki taraf dekhne lage ...

"You are right Chang ... too smart ..." Corner se awaaj ayi ...

"Please drop your gun ...my finger is on the trigger ... and you know my aim..." the voice said ...

"Yes I know it .. very well... Roma and her boy friends bodies were found...you killed them right....Mrs Mehta ..." Chang said

Corner se Bhavana bahar nikali uske haath mein gun thi...us par silencer laga huwa tha ...

"Yes you are right... very smart Chang... " Bhavana haste huwe boli ...

"Mom..." Ravi exclaimed

"Bhavana tum..." Mohit said...

"Haan main...yeh sab mera hi plan tha ....hahaha.." Bhavana haste huwe boli ...

"Come here Priya ... this side..." Bhavana ne Natasha ko bulate huwe kaha ...

"Thanks mom... I was scared ...that you will not come..." Natasha said

"Aati kaise nahi .. aakhir bahut saare logo ko unke sawaalon ke jawaab jo dene the ...aur fir in sab ko marte huwe bhi dekhna tha ...." Bhavana smiled and said ..

"Mom why did you do this ...just for money ... I thought you loved me.." Ravi hatash hokar bola...

"Yes ... aur tu mera beta hai kidhar ...kutte ke pille maine tumhe sirf paala hai ... tere baap ke marne ke baad Mohit ne teri maa se shaadi kar li ... main to Mohit ki rakhel thi .... fir jab teri maa mari tab maine Mohit ko blackmail karke uski biwi bani ... tu mera beta hai hi nahi ... aur na Priya teri behen... Priya meri beti hai .... basss....aur ab yeh saara paisa mera hain..." Bhavana said

"But then what about ..."

"Woh to maine tuzhe apne jaal mein khinchne ke liye tere saath pyaar aur sex ka naatak kiya tha ... but I must say ... you are really good in bed ..." Bhavana haste huwe boli ....

"Bitch.." Mohit gusse se bola...

"Bloody bitch... as they call me... I love to have sex... agar koi jawaan lund mil jaaye to aur maja ata hai..." Bhavana besharmi se bol rahi thi...

"I knew it ...Roma ne muzhe woh MMS ki ek copy di thi ..." Mohit gusse se bola...

"Saali raaand ...achha huwa maine use ...." Bhavana gusse se boli...

"Tu paise ke liye itna niche giregi ...muzhe laga hi tha..." Mohit said

"Saale harami... chamdi chor...apni behen aur uski beti ko tu paiso ka lalach dikhakar chodta tha ... tab maine kuch nahi bola...aur waise bhi teri harami behen ko bhi maine ki party se kidnap karwaya tha ...aur marwa daala... ..bahut jabaan chalne lagit thi uski ...dono maa beti muzhe blackmail kar rahe the ... aur waise bhi muzhe shak ho gaya tha ki tuzhe sab pata chal gaya hain...lekin muzhe pata tha tu muzhe kuch nahi kahega ...property mil jaane ke baad muzhe raaste se saaf kar dega..." Bhavana was spilling all her beans

"So you killed Kamini buwa, Roma and her boyfriend.." Ravi asked...

"Yes I did ... aur ab tum sab log maroge ....yeh sab mera aur meri beti ka hai..." Bhavana jor se boli ...

"But why did you send Priya to me... woh pyar ka natak ...shaadi and all.." Ravi asked

"Woh sab tumhe fasane ke liye ...taaki jab main Natasha ban kar aaaoo..to tum shaadi ke liye jaldi se mann jaoo" Natssha haste huwe boli ...

"Rohan to sirf ek mohra tha ...muzhe pata tha Rohan aur Monica ke baare mein...isliye maine pehle Priya ke through Rohan ko apne plan mein shaamil kar liya...fir Priya ko Ravi ke piche laga diya ... aur baad mein Mohit ke plan ko follow kiya ...very simple na.." Bhavana haste huwe boli ....

"You were very smart Bhavana...but there was someone more smarter than you ...." Piche se awaaj ayi....

Bhavana ne piche mud ke dekha ...she was shocked ....Ravi ne mauke ka fayda uthakar Bhavana ki gun chin li ...

"This cannot be true .... tum mar chuki ho..." Bhavana ka chehra safed padd gaya tha ....

"Kamini .." Mohit said...

"Haan main Kaamini ... hairan reh gaye na muzhe dekhkar ... " Kamini entered the room with her Chinese boyfriend....he was the same man who was supposed to kill her ...

"But hows this possible ..maine tumhare maut ki recording dekhi hai... isne muzhe mms bheja tha ... you were dead..." Bhavana said ..she could not beleive her eyes...

"Woh sab ek natak tha ..." Kaamini boli ...

"Par kaise ... "

"Pyaar ...John and I started loving each other ..." Kamini us aadmi ki taraf dekhte huwe boli....

"And I paid him 5 times the money you were supposed to give him..." Ravi interrupt karte huwe bola...

"Kyaa.." Everyone looked at Ravi...shocked ...

"Whatt... this was my plan actually ... I wanted to catch all you bloody bastards ...red handed...muzhe pata tha ki tum log paiso ke liye kuch bhi kar sakte hon... isliye maine yeh plan banaya .." Ravi said calmly...

"But .."

"But what mom or rather Bhavana.... I knew that you were not my mother ...dad ke kuch wafadaar log bhi hamar office mien hain.. Sharma uncle ne muzhe sab baatein bata di thi .... accounts ke gaflon ke baarein mein bhi ... " Ravi Mohit ki taraf dekhte huwe bola...

"Then my friend Vicky told me about you .. how easily he was able to fuck you ... usne muzhe tumhari jawaan ladko se sex ki aaadat ke baare mein bataya ...I knew you are not my mother ...You fucked my life so I thought to fuck yours... I took a chance by fucking you in the bedroom ... but you didn't respond ... I knew you would come back to me .... aur beach pe tumne apni aukaad dikah hi di ... tumhe laga tum muzhe jaal mein faans rahi hon ... aur maine jaal mein fasne ka natak kiya ..."Ravi haste huwe bola

Bhavana was clueless...

"And by the way muzhe Priya ko chodne ka koi plan nahi tha ...usne muzhe majboor kar diya ... Naughty girl" Ravi Natasha ke cheeks ko khinchte huwe bola

"How did you come to know about Kamini?" Chang ne pucha ...

"Kaamini buwa ne muzhe call kiya tha after she was kidnapped .... she told me everything ... and I decided to help her ...waise bhi maine private detectives inke piche laga diye the ..joh muzhe in dono ke plans ke baare mein batate the ... Kaamini buwa ko bachane ke baad maine unhe tumahre paas bhej diya ... lekin jab muzhe pata chala ki Roma ko bhi in logo ne khatamkar diya hai ... then I decided to tell Inspector Chang everything ...isliye maine Kamini buwa ko unse baat karne ke liye bhej diya ..." Ravi said

Kamini smiled ...so did Chang....

"Shaadi ke liye itni jaldbaaji karna ..muzhe andesha ho gaya ...daal mein kuch kaala hain... isilye ...humne registrar ke office mein nakli shaadi karwayi...Thanks to Chang..."

"You are welcome..." Chang muskurate huwe bola

"Fir jab Villa ki keys dad ne muzhe di ..toh muzhe pakka yakeen ho gaya ...kuch to gadbad jaroor hai ...maine Chang ko location message kar diya ... and then rest yo all know .. " Ravi haste huwe bola...

"You bastardd...main tumhe nahi chodungi ..." Bhavana ne daudkar Ravi ko marne ki koshish ki ...Chang ne Bhavana ko pakad lya ...

"Save you energy bitch .. it will help you in the jail... " Ravi gusse se bola...

"Tum muzhe itni aasani se hara nahi sakte ... khel to ab shuru huwa hai... I will be back very soon..." Bhavana gusse se boli...

"Dekhenge ..." Ravi said...

Backup force ne pure Villa ko 2 min mein gher liya ...aur fir ek ek kar ke Mohit, Rohan, Priya aur Bhavana ko lekar chale gaye ...

Ravi was feeling sad

"Paise ke liye log kya kya kar sakte hai ....damnnn.." Ravi said..

"Its ok Mr. Ravi... your problems look to have resolved... I will make sure your so called family members..spend their rest of their lives in jail...."

"Thanks Inspector Chang ...this would not have been pssible without your support..." Ravi smiled and said

"By the way you had a really loving family ..." Chang haste huwe bola aur nikal gaya ... Ravi smiled tooo...

Ravi was relaxing on the chair at the pool in his hotel, woh abhi abhi paani se bahar aya tha ...

"Family love .. " Chang ki baatein aur kal raat ke incidents abhi uske dimaag mein ghum rahe the ...

"Pariwar ka pyaar ... bhenchod ...hahaha" Ravi soch raha tha aur mann hi mann muskura raha tha ....he was lost in his thoughts ...

A beautiful hot girl in a 2 piece blue bikini ...just came out of water ...apni gadrayi gaand ko hilate hilate woh Ravi ke baju se hoti huwi Changing rooms ki taraf jaane lagi ...

Ravi was too engrosssed in his thoughts ....to notice her ...

A beautiful butterfly tatooo on the girl's lower back, just above her ass cheeeks was swaying nicely as she walked .....

-THE END
Post Thread Post Reply

Online porn video at mobile phone

Didi Papa auto baithi chudayi storyxxx mom gharme kapdy chang videobahi ne behan ki hwes sex puri kiodia sex story netxxx video derver ne gadi me jabrdsti tokaAntra Mali nip pokingaj cook nipchachi ki choout chatlibachpan me gond me bithaker sex ka mza lete theexbii anushkajuhi parmar boobssela ward toplessro dene wala porn video full hd sara jessi.comxxx com chot key lumbay ball xxx movesbollywood actress pantylessvasline laga ke gaandchodinataliewoodnudetamil incast storiesasin sex storychuddakar mummy aur usska yaar indian sex storiesamy weber toplessjabardasti chudai wali video Saath Saath Dene Ka Sharif type ka Karti Hai Jiskat von d nip sliptumhara pati maje chodta ahh uiianjali ki chudai mote lund seShoaib ki ki kahani usi ki zubanideepika padukone upskirtkaya scodelario upskirtandrea maclean nudechoti ko choda aroosanude saree boobskonnie huq fhmMaa ko chudai ke liye tiyarr karnakhoon ki holi sex xxxx suag ratjeana tomasino nudehitler ko pyar ho gaya chudai kahaniana belen nudecache:QVuFHXoLcaAJ:pornovkoz.ru/Thread-Klosterschule-Sex bollywood actress ki chudai storybollywood actress sexstoriessonam singh navelfucking chut muth mar do lund fad de meri chutnude jewel staitebachpan mein me mom ke sath razayi ke andarodia sex story netfrancine fournier nakedpariwarik chootme bullasriya sex nudepriyanka choprasexkannada heroines nudesascha knopf nakedsister ki chudai dekhijayaprada boobholi pe khub jamkar chudaiantra biswas nuderimi sen nudekd aubert nude picsचाची की गांड का टट्टी फॅमिली ने मिलके साथ खायाrosie tupper nudeasin thoppuldeepika padukone nangirenee o connor nude fakesIniya Nude Imagessandwich ban kar chudwayatabu fake nudesuckig boobs18 saal ki londiya coverage episode dikhaomadhuri dixit's pussyMausi ki bra kharede aur chodasasur ne pata he lyeasuhagrat me saree Kuchubahu sex storieselizabeth perkins nude